शाहजहांपुर मे अखिलेश यादव की सेल्फ़ी के लिए मची होड़

By UltaChashmaUC | October 20, 2023

 

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के लिए शाहजहांपुर के लोगों की दीवानगी कितनी ज्यादा इसकी बानगी कल देखने को मिली। अखिलेश यादव अपने दो दिवसीय दौरे के लिए यूपी के शाहजहांपुर मे है। सपा प्रमुख वैसे तो यहाँ पर सपा के प्रशिक्षण शिविर मे सम्मिलित होने और अपने नेताओं व कार्यकर्ताओ मे नया जोश और उत्साह भरने के लिए गए थे लेकिन शाहजहांपुर मे उनके इतने दीवाने मौजूद होंगे यह अखिलेश ने खुद भी नहीं सोचा होगा।

अखिलेश ने विधायको से की मुलाकात

कल देर शाम सपा प्रमुख अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) शाहजहांपुर पहुच गए। यहाँ पहुंचकर एक होटल मे उन्होंने पूर्व विधायकों पदाधिकारियों से मुलाकात की, इस दौरान अपने नेता के साथ तस्वीर लेने के लिए सभी मे होड़ मची रही। इसके बाद शाहजहांपुर के अलग अलग हिस्सों मे पार्टी के वरिष्ठ नेताओ के आवास पर भी अखिलेश यादव सबसे मिलने गए, बस शाहजहांपुर मे जहां जहां अखिलेश वहाँ वहाँ उनके दीवाने। दीवाने ऐसे की अखिलेश यादव के साथ बस एक सेल्फ़ी मिल जाए।

सेल्फी के लिये समर्थको मे होड़

पार्टी के कार्यकर्ताओं मे अखिलेश को लेकर ऐसी दीवानगी की शाहजहांपुर के दौरे पर हर जगह लोग उनके साथ बस तस्वीर खिचवाने के लिए चढ़े जा रहे। कई जगह तो अखिलेश की सुरक्षा के लिए भी यह दीवानगी चुनौती साबित होने लगी। अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने इतनी मोहब्बत देख अपने ट्वीटर और फ़ेसबुक पर भी सेल्फ़ी की फ़ोटोज़ शेयर की है। दोस्तों 2024 के चुनाव मे अब कम वक्त बचा है। ऐसे मे सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपनी पार्टी को विस्तार देने और जिलों मे मजबूत करने के लिए जी जान लगाए है।

युपी मे कर रहे अखिलेश पूरी तैयारी

एक तरफ वो यूपी के बाहर दूसरे प्रदेशों का दौरा कर रहे है तो दूसरी तरफ वह उत्तरप्रदेश मे भी पार्टी को बल देने के लिए कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते है। इसी कड़ी मे अखिलेश पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर रहे है। बहरहाल सपा प्रमुख की यह तैयारी उन्हे 2024 के चुनाव मे कितनी बड़ी जीत दिलाएगी यह आने वाला समय बताएगा।

Published by: Shikha Pandey

शाहजहांपुर मे अखिलेश यादव से मिलने बड़ी तादाद मे पहुंचे लोग, सेल्फी के लिये लगी होड़।

  • Share