स्वामी प्रासद मौर्य के बयान पर एक बार फिर मचा बवाल, हिन्दु देवी का किया था अपमान

By UltaChashmaUC | November 17, 2023

स्वामी प्रसाद मौर्य(Swami_Prasad_Maurya) के लक्ष्मी जी के चार हाथ वाले बयान के बाद अब भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने उनके बयान का स्पष्टीकरण मांग लिया है. दरअसल स्वामी प्रसाद ने एक बार फिर विवादित बयानों में घिर गया जहां उन्होंने ये कह दिया की लक्ष्मी के चार हाथों को वो नही मानते और इसीलिए दीवाली में खुद की धर्मपत्नी को ही गृहलक्ष्मी माने, इसके बाद सियासत गर्म हो गई , भाजपा ने अखिरकार मौर्य को इगनौर करने का फैसला किया साथ ही सत्ता में बैठे कई मंत्री ने उल्टा वार कर दिया .

किसने क्या कहा गया

संजय निषाद ने उन्हें पागल कुत्ता तक कह दिया और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने यह तक ये कह दिया की जो अखिलेश कहते ही वही स्वामी प्रसाद मौर्य बोलते है , राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के देवी-देवताओं पर दिए गए विवादित बयान को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला। मंत्री ने कहा कि ये बयान स्वामी प्रसाद मौर्य का नहीं बल्कि अखिलेश यादव का है।

अखिलेश ने क्या कहा

इसी के क्रम में कल अखिलेश (अखिलेश_यादव) ने कहा की उन्होंने किसी को भी धर्म पर समाजवादी के अंदर बोलने को नही कहा साथ साथ स्वामी प्रसाद का भी बयान आया की वो कल्पना पर विश्वास नहीं करते बल्कि विज्ञान पर विश्वास करते है, इससे पहले भी उन्होने एक्स पर लिखा महिलाओं को सम्मान दिलाने की मेरी अपील पर जिस तरीके से भाजपा विरोध कर रही है, उससे प्रतीत होता है कि भाजपा देश के महिलाओ के सम्मान की घोर विरोधी हैं। भाजपा सरकार द्वारा संचालित महिला सशक्तिकरण व नारी वंदन योजना दिखावा व छलावा है। यदि महिलाओं के सम्मान के प्रति भाजपा गंभीर होती तो महिलाओ के सम्मान में दिये गये बयान का विरोध नहीं करती।

Published By Aman

  • Share