कांग्रेस की खाेपड़ी में अहंकार भरा है, आज भारत अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने में सक्षम: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को हरियाणा के रोहतक में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. रैली के मंच पर पहुंचने पर लोगाें ने मोदी-मोदी के नारे से उनका स्‍वागत किया. यहाँ उन्होंने विपक्ष पर निशाने साधते हुए अपनी सरकार के कार्य भी गिनाएं.

pm narendra modi address rally haryana
pm narendra modi address rally haryana

इस दौरान उन्होंने कहा, राष्ट्र रक्षा के लिए हर पल तैयार रहने वाले, मिट्टी से सोना उगा कर देश का पेट भरने वाले और खेल के मैदान में भारत को गौरव दिलाने वाले हरियाणा और रोहतक के सभी लोगों को मेरा नमस्कार. देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत हो या आपके हाथ में मोबाइल फ़ोन, आज ये सब भारत में ही बन रहा है.

अब भारत ने जल, थल, नभ के साथ साथ अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने की क्षमता प्राप्त कर ली है. बीते पांच वर्ष में भारत ने जो कुछ हासिल किया वो आपके एक वोट ने किया है. ये आपके वोट की ताकत है. आप लोग कड़ी धूप में रैली मेें मौजूद हैं. मैं इस त्‍याग को व्‍यर्थ नहीं जाने नहीं दूंगा.

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की खाेपड़ी में अहंकार भरा है. सैम पित्रोदा के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 शब्दों से कांग्रेस का अहंकार समझा जा सकता है. कांग्रेस के लिए जीवन का कोई मूल्य नहीं है. कांग्रेस का एक बड़ा नेता बोलता है 1984 का दंगा हुआ तो हुआ. हजारों सिख भाई-बहनों का कत्‍लेआम हुआ पर आज कांग्रेस कह रही है, हुआ तो हुआ. आपको कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहने की जरूरत है.

बतादें, रोहतक लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अरविंद शर्मा को मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बेटे दीपेंद्र से है. रोहतक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ भी माना जाता है. 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में दीपेंद्र जीते थे. और बीजेपी के ओमप्रकाश धनखड़ दूसरे नंबर पर थे. वहीं मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और बीजेपी से रामस्वरूप शर्मा मैदान में हैं. यहाँ 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के रामस्वरूप शर्मा ने कांग्रेस की प्रतिभा सिंह को 39 हजार वोटों से हराया था.

team ultachasmauc

We are team pragya mishra..we are team ulta chasma uc..we are known for telling true news in an entertaining manner..we do public reporting..pragya mishra ji is public reporter..