आज खुलेगा एनडी तिवारी के बेटे ‘रोहित’ की मौत का राज़, कल हुई थी संदिग्ध मौत

देश के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे दिवंगत नेता और दो राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार शाम संदिग्ध हालत में मौत हो गई. आज पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी जिसमें ये पता चलेगा की आखिर मौत किन कारणों से हुई.

nd tiwaris son rohit shekhar tiwari death in delhi post mortem report will reveal
nd tiwaris son rohit shekhar tiwari death in delhi post mortem report will reveal

रोहित शेखर तिवारी की मौत उनके नई दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में स्थित घर में हुई है. मौत की ख़बर की सूचना उनकी मां ने दी जिसके बाद उन्हें फौरन साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था. डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी. अस्पताल में रोहित की मां उज्ज्वला और पत्नी अपूर्वा शुक्ला भी मौजूद थीं. आज बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद ही परिजनों को शव सौंपा जाएगा.

-----

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना था मंगलवार शाम उनके कमरे में जब घर का नौकर खाना देने पहुंचा तो उसने बिस्तर पर लेटे रोहित के मुंह से खून आते देखा था. उनके तकिए पर भी खून जमा हुआ पाया गया है. वहीँ देर रात दक्षिणी दिल्ली पुलिस के डीसीपी विजय कुमार ने बताया रोहित के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं.

शुरूआती जांच में ब्रेन हैमरेज व हार्ट अटैक की बात कही गई है. मगर अस्पताल प्रबंधन व पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणाें की सही पुष्टि हो पाएगी. शेखर अपनी पत्नी अपूर्वा शुक्ला व मां उज्जवला शर्मा के साथ रहते थे. मां उज्जवला तिवारी ने कहा कि उसकी मृत्यु स्वाभाविक कारणों से हुई है, मुझे किसी पर कोई संदेह नहीं है.

आपको बतादें रोहित जनवरी 2017 में भाजपा में शामिल हो गए थे. पिछले साल अक्टूबर में एनडी तिवारी का भी लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.