अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने किया सीटों का बंटवारा,136 सीटों पर लड़ेगी RLD ?

AKHILESH YADAV

दोस्तों यूपी की राजनीति से जुड़ी बहुत बड़ी खबर आ गई है सपा (Akhilesh Yadav) और आरएलडी के बीच सीटों का बंटवारा हो गया है..पश्चिमी यूपी की सीटों पर कहां सपा लड़ेगी और कहां कहां अजित सिंह की आरएलडी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ेगी ये तय हो चुका है.किसान आंदोलन के कारण पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आरएलडी की स्थिति मजबूत हो गई है,

आर एलडी पश्चिमी उत्तरप्र देश के 6 मंडलों की 136 विधानसभा जाट सीटों पर सपा से बात कर रही है..इन्हीं सीटों पर सपा (Akhilesh Yadav) से आरएलडी की सहमति बनी है..जिनमें मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, आगरा, अलीगढ़ के छह मंडल में 26 जिले शामिल हैं. छपरौली सीट चौधरी परिवार का गढ़ पहले से है. यहीं से जयंत चौधरी चुनाव लड़ सकते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा, आरएलडी और समाजवादी पार्टी का पिछले लोकसभा चुनाव में भी गठबंधन था. आने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां साथ लड़ेंगी. इसके साथ-साथ और भी दल हैं जैसे, महान दल, संजय चौहान का दल है और दूसरे दलों से भी बातचीत हो रही है. आरएलडी और सपा में मोटा मोटा सीट बंटवारा तय हो गया है..बहुत जल्द किन किन सीटों पर किस किस के गठबंधन में सपा लड़ेगी वो भी साफ हो जाएगा..अखिलश (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि सीटों के बारे में भी बातचीत हो गयी है, लेकिन अभी उसका खुलासा नहीं करेंगे..

team ultachasmauc

We are team pragya mishra..we are team ulta chasma uc..we are known for telling true news in an entertaining manner..we do public reporting..pragya mishra ji is public reporter..