2022 चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमों मायावती का बड़ा ऐलान,मऊ से कटा मुख्तार अंसारी का टिकट

2022 UP ELECTION : उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमों मायावती ने बड़ा ऐलान किया हैं. बसपा सुप्रीमों ने कहा है कि यूपी में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव में पार्टी किसी भी गुंडे माफिया को विधान सभा में चुनाव में टिकट नहीं देगी..मायावती ने अपने ट्विट में कहा कि बसपा का संकल्प हैं कि ‘कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने की बात कही है..

मुख्तार अंसारी का कटा टिकट

बसपा सुप्रीमों ने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है.

पार्टी प्रभारियों को बसपा सुप्रीमों के सख्त निर्देश

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो.

बीएसपी प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ‘बीएसपी का संकल्प ‘कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीते दिनों की गई बैठक में पार्टी जिलाध्यक्षों तथा कोआर्डिनेटरों को सख्त निर्देश दिए थे कि कांशीराम पुण्यतिथि की रैली की तैयारियों मे जुट जाएं. ये रैली 9 अक्टूबर को लखनऊ में होगी… साथ ही उम्मीदवारों का चयन करने के लिए भी कहा गया है. रैली को सफल बनाने के लिए मंडल स्तर पर सम्मेलन किए जा रहे हैं। दरअसल इसी में यह भी देखा जाएगा कि टिकट के दावेदार कितनी भीड़ इसमें लाते हैं.

http://ultachasmauc.com/pm-narendra-modi-address-at-13th-brics-summit/

team ultachasmauc

We are team pragya mishra..we are team ulta chasma uc..we are known for telling true news in an entertaining manner..we do public reporting..pragya mishra ji is public reporter..