इस नए फीचर के साथ YouTube पर फ्री में देखें फिल्में, नहीं देना होगा कोई पैसा

Ulta Chasma Uc  :   वीडियो के मामले में YouTube सबसे अच्छा माना जाता है. कोई भी वीडियो या फिल्म देखनी हो तो सबसे पहले हम YouTube पर ही जाते हैं. वैसे आपको यूट्यूब (YouTube) पर कोई नई फिल्म पूरी देखने के लिए पैसे देने होते है. जिसमें या तो आप फिल्म रेन्ट पर देख सकते हैं और या तो इसे खरीद सकते हैं. जबकि आमतौर पर पुरानी हो चुकी फिल्म्स आप फ्री में भी देख लेते हैं.

youtube new feature you can free watch films with ads
नए फीचर की शुरुआत

नए फीचर का बताया नाम

YouTube में अब एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है. YouTube कंपनी एक नया फीचर ला रही है जिसके तहत यूजर्स यूट्यूब पर फ्री में फिल्में देख सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस नए फीचर को ‘फ्री टु वॉच’ कहा जाएगा. इसके तहत यूजर्स फ्री में यूट्यूब पर फिल्में देख सकते हैं. फ्री फिल्म्स में आपको कई विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे. पर गूगल ने अभी तक ये साफ-साफ नहीं बताया है कि एक फिल्म में कितने विज्ञापन दिखाए जाएंगे और उनकी फ्रिक्वेंसी क्या होगी.

लिस्ट में 100 फिल्में

कैलिफोर्निया बेस्ड कंपनी ने हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ पार्टनर्शिप की है. उन्होंने अपनी लिस्ट में 100 फिल्में रखी हैं. इनमें द टर्मिनेटर, हैकर्स,स सेव्ड और रॉकी सीरीज की फिल्में शामिल हैं. आने वाले समय में और भी कई फिल्में ऐड की जाएगी. अभी कंपनी की लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्मों को नहीं लिया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले समय में बॉलीवुड की फिल्में भी इसमें आ सकती हैं. कंपनी ने इसके बारे में अभी कुछ नहीं बताया है.

-----

प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर ने बताया

यूट्यूब (YouTube) प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर रोहित धवन ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी ये नया फीचर्स एडवर्टाइजर्स और यूजर्स दोनों के ही डिमांड और हित को देखते हुए ला रही है. ये दोनों के लिए फायदेमंद होगा. यूजर्स को फ्रि फिल्में देखने को मिलेंगी और विज्ञापनकर्ताओं को विज्ञापन दिखाने का मौका भी मिल जाएगा. फिल्मों में पॉप ऐड्स देखने को मिल सकते हैं जो फिल्म के दौरान लगातार कुछ कुछ समय पर दिखते रहेंगे.

-----

Web Title :  youtube new feature you can free watch films with ads

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.