योगी का अखिलेश पर तंज, मुलायम की तरह अखिलेश भी बोलें और स्वीकारें सच

लोकसभा में मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के हित में बयान क्या दे दिया. राजनीति में जैसे भूचाल सा आ गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मुलायम सिंह के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

yogi reply mulayam statement akhilesh accept the truth
yogi reply mulayam statement akhilesh accept the truth

योगी ने कहा कि ये बात बिलकुल सच है और सच हमेशा सत्य होता है, साश्वत होता है. मुलायम ने संसद में जो कहा वो सत्य है. योगी यहीं नहीं रुके उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि मुलायम सिंह की तरह उनके वारिस भी सच स्वीकार करेंगे और उनकी तरह सच बोलेंगे. अखिलेश हमेशा ही योगी सरकार पर हमला करते रहे हैं. इस बार योगी को अच्छा मौका मिल गया है. जो मुलायम ने खुद दे दिया है.

-----

उधर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने भी मुलायम सिंह के बयान पर निशाना साधा है. अमर का कहना है कि सपा और बसपा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को छुपाने की एक रणनीति हो सकती है. मुलायम का बयान केवल भ्रम पैदा करने के लिए है ताकि चंद्रकला और राम रमन जिसने मुलायम और मायावती के निर्देश पर नोएडा को लूटा उन्हें बचाया जा सके और मोदी जी बेअसर हो जाएं.

मुलायम ने लोकसभा में कहा था कि हमारी कामना है की यहाँ जितने भी सदस्य हैं वे सब दोबारा जीत कर आएं. देश चलाना बहुत कठिन है. जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं. संसद में बैठे सभी नेताओं को खुश करना ये बहुत कठिन काम है और सबको संतुष्ट किया भी नहीं जा सकता. मैं प्रधानमंत्री जी को बधाई देना चाहता हूँ की अपने सबके साथ मिल कर के और सबका काम किया है. हम सबने जो कहा अपने उसी वक्त उसे ऑर्डर किया. इसलिए मैं आपका आदर करता हूँ. सम्मान करता हूँ.

मुलायम ने आगे कहा मोदी को न कोई गलत कहता है और न ही कोई उनपर टिप्पणी करता हैं. इसलिए मैं विशेष रूप से आपको बधाई देता हूँ. और मेरी कामना है की यहाँ जितने भी सदस्य हैं वे दोबारा फिर से जीत के आये. हम लोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते इसलिए हम आपको एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. मेरी ये कामना है की सब स्वस्थ रहें और दोबारा मिलकर सदन चलाएं. मुलायम के बयान के बाद पीएम मोदी ने बड़े आदर के साथ दोनों हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद दिया.