अतीक के शूटर को योगी सरकार ने गनर दे दिया

वाह वाह क्या बात है.. जो खबर हम आपको बताने वाले हैं उसके बाद आप भी यूपी सरकार से एक गनर की तवज्जों तो जरूर चाहेंगे..

प्रयागराज में अतीक अहमद का एक गैंग्सटर गुर्गा है..उस पर गुंडा एक्ट भी लगा है.. 36 से ज्यादा मुकदमे हैं.. योगी सरकार ने आबिद जी का घर भी गिरा दिया है..तड़ीपारी का हुक्म भी सुना दिया है.. कहते हैं आबित जी अतीक गिरोह के शूटर हैं..यूपी पुलिस की दयालुता देखिए डॉन के शूटर को बड़ी श्रद्धा से सरकारी गनर दिया है…यूपी पुलिस और सरकार इतनी दयालू और भोली है कि आज के वक्त भगवान बुद्ध भी इनसे कुछ सीख सकते थे..प्रयागराज पुलिस ने आबिद को सरकारी खर्चे पर गनर दिया है..यूपी सरकार के लिए अतीक का शूटर आबिद उत्तर प्रदेश की अमूल्य धरोहर है जिसे संरक्षित और सुरक्षित करना यूपी की पुलिस और यूपी की सरकार अपनी पहली जिम्मेदारी मानती है..आबिद के ऊपर कानून ने तमाम धाराएं लगाकर उनका अपमान किया है…मैं उत्तर प्रदेश सरकार से आबिद को यूपी रत्न देने की सिफारिश करूंगी..

आदरणीय आबिद जी राजूपाल, अल्कमा-सुरजीत दोहरे हत्याकांड समेत 36 मुकदमों में आरोपी हैं..इनकी सुरक्षा एक पुलिस वाला सरकारी खर्चे पर 24 घंटे करेगा..देखिए जी वक्त की कैसी विडम्बना है आबिद जी की बंदूक से कल तक दूसरे डरते थे आज उनको दूसरों की बंदूकों से डर लग रहा है..पुलिस अफसरों का कहना है कि आबिद की जान को खतरा है और इसी को देखते हुए ऐसा किया गया है..बाकायदा पुलिस लाइन में बुलाकर सशस्त्र पुलिसकर्मी दिया गया है..

-----

हैरत वाली एक बात ये भी है कि जिस आबिद उर्फ प्रधान को सरकारी गनर उपलब्ध कराया गया, 10 दिन पहले उसके ही खिलाफ जिला पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। 16 मार्च को धूमनगंज पुलिस ने उस पर गुंडा एक्ट लगाया है. यही नहीं पंचायत चुनावों के मद्देनजर उसे जिला बदर करने की संस्तुति करते हुए भी रिपोर्ट भेजी गई है.. आम आदमी सुरक्षा मांगने जाए तो गनर नहीं मिलता गाली देकर भगा दिया जाता है.. और आबिद भाईसाहब का जलवा देखिए..वैसे तो गुंडे माफिया यूपी छोड़कर भाग चुके हैं.. लेकिन जो बचे हैं वो सरकार और पुलिस से खातिरदारी करा रहे हैं.. इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट में बताईये.. क्या आपने कभी यूपी पुलिस से सुरक्षा मांगी या फिर कभी थाने गए हैं..और जब थाने गए तो क्या व्यहवार पुलिसवालों ने किया वो भी कमेंट में जरूर बताईये..चैनल सब्क्राइब जरूर कीजिए..चलते हैं जय हिंद..

-----