crossorigin="anonymous"> हार मान चुकी हैं दीदी, BJP सरकार आते ही TMC के गुंडों को सही जगह पहुंचाएंगे: CM योगी

हार मान चुकी हैं दीदी, BJP सरकार आते ही TMC के गुंडों को सही जगह पहुंचाएंगे: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. चुनावी ताप बढ़ गया है.

yogi adityanath attacks on mamta banerjee hugli rally

सीएम योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे से यहां की जनता परेशान है. टीएमसी के गुंडे को सही जगह पहुंचाएंगे. शोषण करने वाले को नहीं छोड़ेंगे. बंगाल का नागरिक अब बदलाव को तैयार है. यहां पर जब दो मई को चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होगी. इसके बाद तो यहां पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में बदमाश व माफिया की हो रही है.

योगी ने आगे कहा कि दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है. दीदी बीजेपी का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं. युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दीदी नहीं हैं. उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है. ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है. अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है. दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं.

हुगली में तो आरामबाग खेती क्षेत्र है. इसके बाद भी पिछले दस वर्ष वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है, लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं. ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं, नंदीग्राम में चुनाव के दिन वो एक ही बूथ पर दो घंटे बैठी रहीं. एक मुख्यमंत्री पद की दावेदार और मौजूदा मुख्यमंत्री एक बूथ पर दो घंटे बैठे इसका मतलब है उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है.