अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में अखिलेश पर बरसे योगी (Yogi Adityanath) ..

दोस्तों जैसी ही उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आने लगता है..वैसे ही राजनीति गरमाने लगती है..मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ पहुंचे, आजमगढ़ अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र है..और अखिलेश के संसदीय क्षेत्र में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा..

और अपने कार्यक्रम के समय योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपने भाषण में कहते हैं कि समाजवादी सरकार के समय में अराजकता ही उसका पर्याय बन गया था..पूरे देश में एक ही नारा चल रहा था..जिस गाड़ी में लगा हो समाजवादी पार्टी का झंडा, समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा..

इसके बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपनी तारीफ करनी शुरु की और कहते हैं कि हमारी सरकार ने इस गुंड़ागर्दी की कमर तोड़ने का काम किया है..लेकिन समाजवादी सरकार में आजमगढ़ ही सबसे ज्यादा गुंडाराज था..आजमगढ़ में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश के राज में दलितों का शोषण होता था..अखिलेश सरकार पर ये निशाना लगाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की रैली को लेकर भी निशाना साधा..

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आजमगढ़ में सगड़ी तहसील में कई विकास परियोजनाओं के लोकार्पण के लिए गए थे..जिसके बाद योगी अदित्यनाथ विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा..योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर पर राजनीति सबने की लेकिन जब गरीबों और दलितों पर अत्याचार हुआ तो किसी ने भी अपना मुंह नहीं खोला..

योगी जी (Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी के नेता आजमगढ़ पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दलितों का घर जब उजाड़ा गया था तब आजमखान मंत्री थे..दलितों पर सपा सरकार अत्याचार करती रही लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया कांग्रेस मौन रही..सिर्फ भाजपा वालों ने ही आंदोलन किया था..

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब कोरोना के समय बीजेपी के सांसद विधायक जनसेवा कर रहे थे..तब आजमगढ़ के सांसद कहीं नहीं दिखाई दे रहे थे..और जब पता किया गया कि सांसद कहा हैं तो पता चला इंगलैंड की यात्रा कर रहें है..जब दोबारा पता किया गया तो पता चला कि आॅस्ट्रेलिया गए हुए हैं..अब जनता ने अपनी सुविधा के लिए चुना था..ना कि आॅस्ट्रेलिया और इंग्लैंड घूमने के लिए..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *