सपा नेताओं की दबंगई, महिलाओं पर बरसा दीं लाठियां, योगी सरकार ने नहीं की कार्यवाही

Ulta Chasma Uc  :  जौनपुर जिले में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सपा विधायक जगदीश सोनकर के भाई व करंजाकला के ब्लॉक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर व उनके समर्थक दिखाई दे रहे हैं. उसी वीडियो में कुछ महिलाएं भी दिखाई दे रही है. जिसको कुछ लोग पीट रहे हैं.

women biten by samajwadi party youth leader in jaunpur
women biten by samajwadi party youth
क्या था मामला ?

वीडियो में आप देख सकते की ब्लॉक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर अपने समर्थकों से महिलाओं को पीटने के लिए कह रहे हैं. मामला ये है सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर भिटवा गांव में रास्ते को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ.

-----

दरअसल रास्ते की जमीन विधायक जगदीश सोनकर के भाई व ब्लाक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर के नाम पर प्लाटिंग हो रखी है. और उसी जमीन के पीछे दलित बस्ती है. जिनको निकलने के लिए रास्ता नहीं है.

बस इसी रास्ते को लेकर बहस हुई और ब्लॉक प्रमुख ने अपने पद का फ़ायदा उठाते हुए समर्थकों को लाठी चार्ज का आदेश दे दिया और उनके कार्यकर्ताओं ने न देखा आदमी न देखा औरत बस लाठी लेकर महिलाओं को पीटने लगे.

वीडियो देख छूटे पसीने

मारपीट के बाद पीड़ित महिलाएं थाने और एसपी डीएम ऑफिस तक गईं. लेकिन उनकी गुहार पर ऐसे ही केस रफ़ा दफ़ा कर दिया गया. लेकिन जैसे ही उस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो सभी अधिकारियों के पसीने छूट गए. तुरंत एसपी दिनेश पाल सिंह ने इस मामले पर पुलिस की भूमिका की जांच का आदेश दे दिया.

ब्लॉक प्रमुख ने दी सफाई

मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी गई है. सीओ ने जब इस मामले में ब्लॉक प्रमुख से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि वह दो पक्षों में हुए विवाद को निपटाने गया था और अचानक ही वहां मारपीट हो गई. जबकि वीडियो में ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों को पीटने के लिए उकसाते दिख रहे हैं.

सपा ने सबको निकाला बाहर

वहीँ समाजवादी पार्टी ने इस घटना पर बड़ी कार्यवाई करते हुए महिलाओं पर अत्याचार करने वाले सभी नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इसके साथ ही सरकार से ये मांग भी की है की सभी दोषियों पर सख़्त कार्यवाही की जाए.

Web Title : women biten by samajwadi party youth leader in jaunpur

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.