2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा: PM मोदी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग हुई है और इसी बीच PM नरेंद्र मोदी बंगाल के कृष्णानगर में रैली की और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

west bengal assembly election pm modi addressed public rally

बंगाल में डबल इंजन लगने वाला है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दशकों के लंबे इंतजार के बाद 2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा. ये महायज्ञ तुष्टिकरण, तोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा. अब बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ विकास का डबल इंजन लगने वाला है.

-----

डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी

-----

उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है. बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, बीजेपी की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी. हार तय देखकर दीदी ने बंगाल से बाहर राजनीति करने का फैसला कर लिया है. बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गई है.

बंगाल के कण-कण में हमारी आस्था

पीएम मोदी ने कहा यहां के कण-कण में हमारी आस्था, हमारे दर्शन, हमारे अध्यात्म की गाथाएं हैं. बीजेपी देश का एकमात्र दल है जिसे वैचारिक ऊर्जा पश्चिम बंगाल की मिट्टी से मिलती रही है. डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आशीर्वाद से बीजेपी अस्तित्व में आई है. आज बीजेपी का सौभाग्य है कि बंगाल की इस मिट्टी की सेवा करने का अवसर बंगाल के लोग हमें देने जा रहे हैं.

सरकार के फैसले सरकार तय करेगी टोलाबाज नहीं. प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, टोलाबाज नहीं. पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, टोलाबाज नहीं. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.