अपना ‘स्मार्टफोन’ बंद करके कमाएं ’70 लाख’ रुपये, जल्द ही यहाँ करें रजिस्ट्रेशन-

Ulta Chasma Uc  :  आजकल तो हर किसी के पास स्मार्टफोन है. और दिन भर उसी में लगे रहते हैं दूसरा कोई काम ही नहीं है. लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे की आप अपना फ़ोन न यूज़ करिये और इसके बदले आपको पैसे मिल जाएँ. और पैसे भी 100-50 रुपये नहीं लाखों में हों तो बताइये आप क्या करेंगे. आपके दिमाग में फिर यही आएगा की वो लाखों रुपये मेरे हो जाएँ.

vitamin water challenge turn off your phone one year
vitamin water challenge turn off your phone one year
कंपनी विटामिन वाटर का प्लान

ये मज़ाक नहीं एक दम सच है. दरअसल ये सुनहरा मौका एक कंपनी की तरफ से शुरू की गई प्रतियोगिता के रूप में होगी. जिसकी शर्त ये है की आपको एक साल तक अपने स्मार्टफोन का यूज बंद करना होगा. जिसके बदले आपको पूरे 70 लाख रुपये मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कंपनी कोका कोला की सहयोगी कंपनी विटामिन वाटर है जिसने ‘स्क्रॉल फ्री फार ए ईयर’ नाम से प्रतियोगिता को शुरू किया है. जिसका रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुका है.

70 लाख रुपये का इनाम

विटामिन वाटर कंपनी ने अपने मार्केटिंग कैंपन के लिए स्मार्टफोन यूजर्स को टारगेट किया है. इस प्रतियोगिता में जो भी जीतेगा उसका 1,00,000 डॉलर यानी करीब 70 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. बशर्ते आपको एक साल तक अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल बंद करना होगा. तभी आप 70 लाख रुपये पाने के हक़दार होंगे.

बाकि सारे काम कर सकते हैं

यहाँ ध्यान रखने वाली बात ये है की अगर आप प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं तो आपको सिर्फ अपना स्मार्टफोन का यूज़ बंद करना है. बाकि इसका न तो आपके बिजनेस या नौकरी से कोई लेनादेना है. वो सब आप आराम से कर सकते हैं. स्मार्टफोन के बदले आप पूरे साल लैपटॉप या कंप्यूटर का प्रयोग कर सकते हैं. इसपर कोई पाबंदी नहीं है. बस याद रहे की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले स्मार्टफोन का किसी भी कीमत पर प्रयोग न हो.

ना करें ये चालाकी-

इसमें आप बिलकुल भी अपनी चालाकी नहीं दिखा सकते हैं. बहुत लोग सोचते हैं की आखिर कंपनी को कैसे पता चलेगा कि हम अपना स्मार्टफोन चला रहे हैं की नहीं. और धड़ल्ले से स्मार्टफोन का स्तेमाल करते रहते हैं. लेकिन कंपनी भी बेवकूफ नहीं है जो उसने 70 लाख रुपये दांव पर लगाएं हैं. कंपनी इसका पता लगाने के लिए लाईडिटेक्टर टेस्ट करेगी. जिससे ये साफ़ हो जायेगा की किसने अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल किया है और किसने नहीं. तो ये चालाकी भूल कर भी न करिएगा. इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 8 जनवरी 2019 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन-

रजिस्ट्रेशन के लिए आपको #nophoneforayear और #contest लिखकर अपने ट्विटर या इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालना होगा. इसके साथ ही आपको दो बात और लिखनी होंगी.

1. आप एक साल तक फोन इस्तेमाल नहीं करेंगे.
2. आप फोन को क्यों छोड़ रहे हैं और अपने फ्री टाइम का आप कैसे यूज करेंगे. इसका जवाब भी देना होगा.

Web Title : vitamin water challenge turn off your phone one year

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.