बाइक सवार बदमाशों को साईकिल से दौड़ाती यूपी पुलिस, अद्भुत वीडियो देखें-

यूपी पुलिस कभी रिक्शा से चलती है कभी साईकिल से घूमती है लेकिन इस बार यूपी पुलिस का गजब वीडियो सामने आया है..इस वीडियो में  दिखाई दे रहा है कि यूपी पुलिस चेकिंग लगाए हुए है. एक बाइक पर सवार दो लोग आते हैं.  उन दोनों को यूपी पुलिस के जवान रोकने की कोशिश करते हैं. और वो उनको ठेंगा दिखाते हुए भाग निकलते हैं. इसके बाद वीडियों में गजब होता है.

एक पुलिस वाला पैदल उनका पीछा करता है. और दूसरा जवान फुर्ती से दौड़ता है अपनी साइकिल उठाता है और बाइक से भाग रहे लोगों का पीछा करने लगता है. ये वीडियो कहां का है किस जगह का है कौन से थाने का है इसका अब तक पता नहीं लग पाया है .

-----

उत्तर प्रदेश की पुलिस की ऐसे दुर्दिन पहले कभी नहीं देखे थे. ये दिव्य दर्शन यूपी पुलिस के इतिहास में पहली बार हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के पुलिस इतिहास में डीजीपी ओपी सिंह का कार्यकाल सबसे बुरा कार्यकाल साबित हो रहा है. ओपी जी ने जब से यूपी पुलिस की कमान संभाली है तब से यूपी पुलिस बेकाबू  भी हुई बदनाम भी और बेबस भी. कभी फर्जी एनकाउंटर के आरोप. कभी सरेराह विवेक तिवारी कांड.

-----

कभी यूपी पुलिस दबंग हुआ करती थी लेकिन अाज बकरी के बच्चे की तरह में-में कर रही है. कोई काली पट्टी बांधे घूम रहा है. कोई साइकिल चला रहा है. कोई रिक्शा खींच रहा है. कोई हेलमेट के साथ चाचा चौधरी बना घूम रहा है. कोई अनुशासन नहीं कोई मर्यादा नहीं. लगता ही नहीं कि यूपी में पुलिस  का कोई माईबाप भी है.

यूपी पुलिस की दर्द भरी कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

रिक्शे से अपराधियों का पीछा कर रही है यूपी पुलिस..ये फिल्म नहीं असलियत है…तस्वीरें देखिए