ओमिक्रान को लेकर नाइट कर्फ्यू पर वरुण गांधी (Varun Gandhi) का तंज..

दोस्तों देश में ओमिक्रान का खतरा जिस तरह से बढ़ रहा है..और उस खतरे के बीच उत्तर प्रदेश में हो रही रैलियों और रात में कर्फ्यू लगाने को लेकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सवाल उठाए..वरुण गांधी का कहना है कि ये समझ से उपर है..रात में लगाया गया है कर्फ्यू और दिन में लाखों लोगों की दिन में रैली में हो रही है..लाखों की संख्या में लोगों को बुलाया जा रहा है..

साथ ही वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा कि-रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना – यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है।

उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

देश के विभिन्न राज्यों में कोविड-19 के मामलों में बढ़तरी को देखते हुए..25 दिसम्बर को उत्तर प्रदेश में रात में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया..और रात में 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू रहेगा..और साथ ही ये भी निर्देश दिए गए कि जो भी शादी-विवाह या और जो भी कार्यक्रम होंगे उसमें सिर्फ 200 को ही शामिल होना है..और ये सब कोविड प्रोटोकॅाल को ध्यान में रखते हुए किया गया है..और इसकी सूचना हर जगह के स्थानीय प्रशासन को दे दी गई है..

और दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपनी-अपनी रैली कर रहें हैं..और सभी पार्टियों की रैली में धकाधक लोग पहुंच रहें हैं..चाहे वो प्रधानमंत्री मोदी हों..अखिलेश यादव हो..और कांग्रेस नेताओं की रैलियों में भी काफी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं..और इसी बात पर उत्तर प्रदेश सरकार पर नाइट कर्फ्यू को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं..रात में कर्फ्यू लगाया गया है..और दिन में लाखों की संख्या में भीड़ रैलियों में शामिल हो रही है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *