मोदी ने वरुण गांधी (Varun Gandhi) को बाहर किया..वरुण ने किसानों का दिया था साथ..क्या बोले अखिलेश

varun-gandhi

दोस्तों बहुत बड़ी खबर है..किसानों का समर्थन करने वाले..यूपी से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) को बीजेपी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है..वरुण गांधी ने भी अपनी प्रोफाइल से बीजेपी का नाम हटा लिया है..ये देखिए..वरुण ने किसानों के लिए लिखा..ये देखिए इसमें भी किसानों के बारे में लिखा..ये देखिए इसमें भी किसानों के बारे में लिखा.जो किसानों के साथ होगा वो बीजेपी के साथ कैसे रह सकता है..बीजेपी किसानों को मारने वालों को अपने साथ रखती है..जैसे कि शड्यंत्रकारी मंत्री अजय मिश्रा टोनी को साथ रखा हुआ..उसके नसंहारक बेटे को खुला छोड़ रखा है..

किसानों के इसी मुद्दे पर अखिलेश यादव ने क्या कहा है वो देखते चलिए फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi) की बात आगे बताते हैं..अखिलेश यादव ने कहा..‘लखीमपुर हत्याकांड’ में नये वीडियो साक्ष्यों के बावजूद भी भाजपा सरकार को कुछ नज़र नहीं आ रहा है। भाजपा को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है। भाजपा सरकार में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की ये निष्क्रियता स्वयं में आपराधिक है..बेहद शर्मनाक..घोर निंदनीय..

दोस्तों लखीमपुर किसान कांड के मामले ने बीजेपी को पूरी तरह से एक्सपोज कर दिया है..कि बीजेपी की किसानों के लिए असल सोच क्या है..बीजेपी की नजर में किसान क्या हैं..वरुण गांधी (Varun Gandhi) को हटाकर बीजेपी ये संदेश देना चाहती है कि जो भी बीजेपी का नेता किसानों के पक्ष में बोलेगा..उसको सबक सिखा दिया जाएगा..हत्या के आरोपी के बाप से प्यार उसका मंत्रि पद बरकरार लेकिन किसानों के लिए ट्वविट करने वाले सांसद को कर दिया गया बाहर..दोस्तों इतना ही नहीं है…बीजेपी ने तो वरुण गांधी को केवल कार्यकारिणी से बाहर किया है लेकिन वरुण गांधी ने अपनी प्रोफाइल से बीजेपी का नाम ही हटा दिया है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *