वाराणसी के ‘संकटमोचन’ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में हड़कंप

Ulta Chasma Uc  :   एक तरफ बुलंदशहर में हुई हिंसा का मामला अभी ख़त्म नहीं हुआ वहीँ वाराणसी में एक बडा हादसा होने की आशंका सामने आ रही है. वाराणसी के प्रसिद्ध संकटमोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरा पत्र हाथ से लिखा गया है. जो मंदिर के मुख्य पुजारी को भेजा गया है. बम से उड़ाने का पत्र मिलते ही तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

varanasi sankatmochan temple threat letter to bomb blast
varanasi sankatmochan temple

मामले को गंभीरता से लेते हुए मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए उच्चाधिकारियों की बैठक बुलाई. इस बैठक के बाद पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है. पत्र किसने लिखा है इसके जांच के लिए हैंड राइटिंग एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है.

-----

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया की हम लोगों को धमकी भरा पत्र मिला, उन्होंने कहा, हो सकता हो की किसी को फंसाने के लिए ऐसा काम किया हो. क्योंकि पत्र लिखने वाले ने अपना नाम भी उसपर लिखा है. हालांकि उन्होंने कहा की मामले की पूरी तरह से जांच शुरू कर दी गई है.

बतादें इससे पहले भी इसी मंदिर में 2006 में एक ब्लास्ट हो चुका है, जिसमें सात लोगों की मौत और 100 से ज्यादा हुए थे. 2010 में भी आतंकियों ने इस मंदिर को अपना निशाना बनाया था. लेकिन भारी पुलिस बल तैनाती के चलते आतंकी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए थे. अब फिर धमकी भरा पत्र मिलने से आस पास के लोगों के दिलों में दहशत का माहौल बना गया है. चिट्ठी में दर्ज दोनों नामों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वो दो नाम जमादार मियां और अशोक यादव के हैं.

Web Title :  varanasi sankatmochan temple threat letter to bomb blast

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.