चुनावी रथ पर सवार थीं कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला, नीचे कार्यकर्ताओं में चल गए लात-घूंसे, देखें वीडियो-

बॉलीवुड अभिनेत्री और मुंबई उत्तर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के प्रचार अभियान में कांग्रेस कार्यकर्ता और भाजपा समर्थक ऐसा भिड़े कि उर्मिला को खुद एफ.आई.आर. करनी पड़ गई.

Urmila Matondkar Rally Congress And BJP Workers Crack Up
Urmila Matondkar Rally Congress And BJP Workers Crack Up

मामला ये था कि उत्तरी मुंबई निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की तरफ से उर्मिला मातोंडकर चुनाव लड़ रही हैं जो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी भी इसी जगह से चुनाव लड़ रहे हैं. अब जैसे ही उर्मिला मातोंडकर की रैली निकली बस थोड़ी देर बाद वहां गोपाल शेट्टी के समर्थक भी आ गये. दोनों दलों में पहले कहासुनी हुई फिर हाथापाई शुरू हो गई. और देखते ही देखते उर्मिला के सामने ही लात-घूंसे तक चल गए.

उर्मिला भी सोच रही होंगी कि कहां आ गए राजनीति में जो ये सब देखने को मिल रहा है. इससे अच्छा तो बॉलीवुड ही ठीक था. मगर होनी को कौन टाल सकता है. लात घूसे ही सही. इस घटना के बाद मामले की शिकायत दर्ज करवाने के लिए उर्मिला थाने पहुंच गर्इं और प्रशासन को अपना दुखड़ा सुनाया. उन्होंने कहा कि मैने इस रैली की इजाजत ली थी. फिर भी इतना बवाल हुआ है. ये भय पैदा करने के लिए किया जा रहा है. अभी शुरूआत है, ये हिंसक मोड़ लेगा. मेरी जान को खतरा है इसलिए मुझे पुलिस सुरक्षा भी दी जाये. उर्मिला ने कहा, मोदी-मोदी के नारे लगाते लोग रैली में घुस आए. महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई है.

वहीं भाजपा उम्मीदवार गोपाल शेट्टी ने उलटा कांग्रेस पर पलटवार करते हुए आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अंदाजा लग गया है कि वो बुरी तरह हारने वाले हैं. इसलिए वो इस तरह के आरोप लगाएंगे. आरोप लगाना कांग्रेस की पुरानी आदत है. बता दें कि मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में चुनाव होंगे. और पिछले महीने ही उर्मिला ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की थी. जिसके बाद उन्हें मुंबई उत्तर से पार्टी ने टिकट दिया है.

वीडियो सौ:- twitter @ANI