पिस्तौल नहीं चली तो मुंह से ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करती है यूपी पुलिस, देखें वीडियो:-

आप जब छोटे होंगे तो आपने चोर-पुलिस का खेल भी जरूर खेला होगा. उस गेम में चोर बने अपने साथी को पकड़ने के लिए नकली गोली चलानी पड़ती है और मुँह से गोली की आवाज ठायें-ठायें निकालनी पड़ती है. ताकि आपके दोस्त को लगे की आपने उसे गोली मार दी है और वो वहीँ गिर जाता है. फिर गेम ओवर हो जाता है. पर अगर यही चीज असल की पुलिस ने किसी बदमाश के साथ किया हो तो आपको शायद विश्वास ही न हो. पर उत्तर प्रदेश की पुलिस ने ऐसा ही कुछ किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो चूका है.

बदमाश को मुँह से ही मार दी गोली

हुआ यूं कि यूपी की संभल पुलिस एक बदमाश का पीछा करते हुए जंगल की तरफ पहुंच गई, दोनों ही तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी. पुलिसकर्मियों ने भी गोली का जवाब दिया. लेकिन उन पुलिसकर्मियों में मौजूद एक दरोगा की पिस्टल से कई कोशिशों के बाद भी गोली नहीं चली. तो उन्होंने बदमाश को डराने के लिए मुंह से ही ठांय-ठांय बोलकर, गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी. जिससे बदमाश को लगे की वाकई में गोली चल रही है. पर उस बदमाश को क्या पता की संभल की पुलिस तो मुँह से भी गोली चला लेती है.

 

-----

-----

वीडियो सौजन्य से- यूट्यूब News More

एक इनामी बदमाश गिरफ्तार

घटना शुक्रवार संभल के असमोली थाने के मंसूरपुर माफी गांव की है. पुलिस देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी एक कार बैरियर तोड़ते हुए वहां से भागने लगी. पुलिस ने भी कार का पीछा किया. बदमाश जंगल की तरफ भागे और वहां छुप पर पुलिस पर फाइयरिंग करने लगे. पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है. जिसकी पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश मुदित शर्मा के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट की स्कार्पियो सहित 315 बोर तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.