मुस्लिम लीग एक वायरस की तरह, हरे झंडों से देश को ख़तरा, बच कर रहें: CM योगी

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाति-धर्म को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है. इस बार योगी ने मुस्लिम लीग को वायरस बताया है. योगी के इस बयान से मुश्लिम पक्ष भड़क गया है.

up cm yogi aditynath comment on congress and mushlim leeg
up cm yogi aditynath comment on congress and mushlim leeg

सीएम योगी ने गुरुवार रात 9:32 बजे एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा कि मुस्लिम लीग एक वायरस है. एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है. तो सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा ? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा.

-----

उसके बाद योगी ने 5 मिनट बाद एक और ट्वीट किया उसमे लिखा कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया. आज फिर वही खतरा मंडरा रहा है. हरे झण्डे फिर से लहर रहे. कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने और नामांकन जूलूस के दौरान इस्लामिक झंडे फहराए जाने पर ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर जम कर हमाला बोला है. वहीं योगी ने हरे झंडे की बात कहकर मुश्लिमों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है.

योगी ने लिखा, कांग्रेस के कारण ही देश का दुर्भाग्यपूर्ण विभाजन हुआ है. इसके लिए मुस्लिम लीग व कांग्रेस का गठजोड़ जिम्मेदार था, आज राहुल गांधी ने वायनाड से नामांकन किया है और वहां भी कांग्रेस का मुस्लिम लीग से गठबंधन है. ये देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है. कांग्रेस देश के लिए खतरा बनती जा रही है.