CM योगी हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- वर्चुअली कर रहा हूं काम

कोरोना की चपेट में यूपी के कई दिग्गज नेता और मंत्री आ चुके हैं. अब सीएम योगी ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है और खुद को आइसोलेट कर लिया है.

UP cm yogi adityanath test corona positive

पहले ही हो गए थे आइसोलेट

मंगलवार को सीएम योगी ने कहा था कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, ये अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं इसलिए मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूँ.

-----

आज सीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है. मुख्यमंत्री योगी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डाॅक्टरों की सलाह का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.

-----

आशुतोष टंडन गोपाल और अखिलेश यादव कोरोना पॉज़िटिव

वहीं सीएम योगी से पहले UP के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि, कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. मैं स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है. विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि अपनी जाँच करवा लें.
अखिलेश यादव ने भी अपनी रिपोर्ट की जानकारी देते हुए कहा, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें.

प्रदेश में 93 लाख लोगों को लगी वैक्सीन डोज़

कोरोना स्थिति पर टीम 11 की वर्चुअल बैठक में सीएम योगी ने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए इंतजामों पर निगरानी रखी है. यूपी में कोविड मरीजों के लिए 4000 से अधिक एम्बुलेंस की व्यवस्था की जा रही है. इस दौरान राज्यपाल ने कहा कि 130 करोड़ से अधिक आबादी वाले भारत को वैक्सीन की अधिक जरूरत है. आज हमारे यहां दो प्रकार की वैक्सीन उपलब्ध हैं और तीसरी वैक्सीन की इजाजत भी मिल गई है. प्रदेश में अब तक 93 लाख से अधिक वैक्सीन डोज़ लगाई जा चुकी हैं.