कांग्रेस ने देश को अराजकता और भ्रष्टाचार दिया, लेकिन अब मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ के इगलास विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सहयोगी के समर्थन में रैली करने पहुंचे हैं. जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे.

up cm yogi adityanath address public meeting in aligarh
up cm yogi adityanath address public meeting in aligarh

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को केवल अराजकता दी, भ्रष्टाचार दिया, लेकिन अब मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है. 370 आतंकवाद और अलगाववाद की जननी थी. जो काम कांग्रेस, सपा और बसपा पिछले 70 साल में नहीं कर पाई, वो पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कर दिखाया. इस फैसले के बाद बाबा साहेब अंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हुआ है.

-----

उन्होंने कहा कि इस बार गन्ने की खेती से पहले चौधरी चरण सिंह की याद में रमादा चीनी मील का उद्घाटन किया जाएगा. सरकार अलीगढ़ में राजा महेंद्र सिंह के नाम पर एक विशाल विश्वविद्यालय का निर्माण करेगी. जमीन और पैसे की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार की होगी. इसके बाद उन्होंने लोगों से इगलास विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सहयोगी का समर्थन करने के लिए आग्रह किया.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की खराब सड़कों पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए है कि प्रदेश की सभी सड़कें 15 नवंबर तक गड्ढा मुक्त कर दी जायें. इसके लिए जवाबदेही तय की जाएगी. सड़कों की दुर्दशा से योगी इतने खफा थे कि उन्होंने लोक निर्माण और ऊर्जा समेत चार विभागों में दो वर्षों में हुए सभी टेंडरों का ऑडिट करवाकर जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए हैं.

सीएम योगी को शिकायत मिली है कि देवरिया और बस्ती समेत कई जिलों में बिना कार्य हुए धनराशि अवमुक्त कर दी गई है. उन्होंने खराब सड़क निर्माण के लिए जिम्मेदार ठेकेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को भी कहा है. दरअसल ख़राब सड़कों का पता मुख्यमंत्री को तब चला जब बुधवार को वो चुनावी दौरे पर मऊ गए थे. फिर वहां देरी होने से उनका हेलीकाप्टर उड़ नहीं सका फिर वे सड़क मार्ग से करीब 125 किलोमीटर की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचे. बस इसी में ही सारे अधिकारियों की पोल खुल गई.

जब हिचकोले खाती गड्ढे वाली सड़कों पर चलकर सीएम योगी को आम जनमानस को होने वाली पीड़ा का अहसास हुआ फिर अगले ही दिन उन्होंने बैठक बुलाकर अफसरों की जमकर क्लास लगाई.

वेबसाइट पर और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें-
http://ultachasmauc.com/

यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-
https://www.youtube.com/channel/UCpBajyVrl-EAUJojPFWIG2g/videos

फेसबुक पर सबकुछ पढ़ने देखने के लिए क्लिक करें-
https://www.facebook.com/ultachasma/

ट्वीटर पर जुड़ने के लिए क्लिक करें-
https://twitter.com/ultachasmauc