डिम्पल यादव के हाथ की ‘फ्रूट क्रीम’ अपर्णा ने क्यों नहीं खाई, हुआ खुलासा

पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा अपनी वेब सीरीज में पॉलिटिकल लोगों के साथ इंटरव्यू करती हैं. प्रज्ञा की मुलाकात इस बार यादव खानदान की छोटी बहू अपर्णा यादव जी से हुई. प्रज्ञा मिश्रा ने अपर्णा यादव से बात करते हुए अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. ये जानकारी आजतक कभी सामने नहीं आई थी. प्रज्ञा मिश्रा ने जब इसी बात को लेकर सवाल पूछने शुरू किये तो अपर्णा भी बे झिझक सबकुछ बताती चली गईं.

डिम्पल यादव करतीं हैं सबसे ज्यादा गुस्सा

ultachasmauc interview aparna-yadav Revealing dimpal secret
डिम्पल यादव करतीं हैं सबसे ज्यादा गुस्सा: अपर्णा

प्रज्ञा मिश्रा ने अपर्णा से पूछा की यादव खानदान में कौन सबसे ज्यादा गुस्सा करता है ? जिसपर अपर्णा ने तुरंत जवाब दिया डिम्पल यादव. उन्होंने कहा सबसे ज्यादा गुस्सा भाभी यानी डिम्पल यादव करती हैं. जब प्रज्ञा ने कहा की डिम्पल यादव तो शांत स्वभाव की हैं. तो अपर्णा ने कहा की ये कहा जाता है की जो सबसे ज्यादा शांत लगता है वही सबसे ज्यादा गुस्से वाला होता है. जिसके बाद प्रज्ञा ने मज़ाक करते हुए अपर्णा से कहा की इसी लिए आप भाभी के हाथ की फ्रूट क्रीम नहीं खा पाईं. अपर्णा ने जवाब दिया की चुनाव के बाद खाना चाहती तो भाभी मुझे जरूर खिलाती. चुनाव के पहले भाभी ने खुद अपने हाथों से बना कर खिलाई थी. इसपर प्रज्ञा ने कहा की यानी डिम्पल भाभी बनाने की शौक़ीन हैं और अखिलेश भैया खाने के शौक़ीन हैं.

देखें अपर्णा यादव का interview

 

-----

-----

राजनीति में आ चुकी हैं अपर्णा यादव

अपर्णा यादव को मुलायम सिंह यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव में पहली बार राजनीति में उतारा और कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर दिया. मगर उनके सामने बीजेपी से रीता बहुगुणा जोशी खड़ी थीं जो लंबे समय से विधायक रहीं थी. जिसके चलते अपर्णा यादव को हार का सामना करना पड़ा था. अपर्णा यादव 33,796 वोटों से हारीं थी. लखनऊ कैंट विधानसभा सीट पर आजादी के बाद से 7 बार कांग्रेस का कब्जा रहा जबकि बीजेपी पांच बार जीती है.