कुश्ती के मैदान में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ मचाया धमाल, Video वायरल

कुश्ती के मैदान में खेसारी लाल यादव
सौजन्य से- यूट्यूब चैनल Worldwide Records Bhojpuri
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए धमाल मचाने आ गए हैं. खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म ‘बलमजी लव यू’ का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने का नाम है ‘तोहरे कारनवा’ जिसमें खेसारी लाल काजल राघवानी के साथ कुश्ती के मैदान में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

मोहब्बत में डूबा गाना

गाने को बहुत ही प्यारे ढंग से फिल्माया गया है. सॉन्ग की शुरुआत काजल राघवानी के आँख मारने से होती है. जिसे देख कर खेसारी लाल यादव पागलों की तरह मैदान में लोटने लगते हैं. खेसारी लाल यादव काजल राघवानी में इतना खो जाते हैं की वो कुश्ती मैदान में अपनी शादी का भी सोच लेते हैं. वहीं इस गाने में काजल राघवानी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं. पिंक ड्रेस के साथ काजल राघवानी ने पर्पल कलर का डिजाइनर नेट वाला दुपट्टा ले रखा है. जो उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रहे हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री लाजवाब है.

फिल्म की खासियत

काजल राघवानी फिल्म के ट्रेलर में अपने प्रेमी खेसारी लाल को इम्प्रेस करने के लिए काफी कुछ करती दिख रही हैं. फिल्म में मसाला, कॉमिडी, ड्रामा, सॉन्ग सबकुछ एंटरटेन्मेंट के लिहाज से भरपूर है. ‘तोहरे कारणवा’ भोजपुरी सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. ‘बलमजी लव यू’ में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्मृति सिन्हा भी लीड रोल में हैं. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

-----

यही नहीं, गोविंदा और करिश्‍मा कपूर की सुपरहिट फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ भोजपुरी में बनने जा रही है. फिल्म के लीड एक्टर में स्टार खेसारी लाल यादव नजर आएंगे, और नई एक्‍ट्रेस की तलाश जारी है.

-----