टिकटॉक TIKTOK भारत में बैन – व्यंग्य – प्रज्ञा चाची की चुगली

चिंटू की मम्मी आज मोहल्ले की तगड़ी खबर लई के आईं..काहे लागी..पेटीकोट छाप सारे लड़के बिन पानी की मछली तरीके फटफटा रहे हैं..मोहल्ले के आधे लड़के चूड़ियां तोड़कर विधवा हो गए हैं..लाली लिपस्टिक सलवार कुर्ता ब्लाउज स्कर्ट लहंगे चोली पर फिर से भारत की लेडीजों का एकाधिकार वापस लौटेगा.. आज का दिन विजय दिवस के तौर पर मानाया जाएगा..आज से भारत में टिकटॉक बैन हो गया है..

बीजेपी वाले बर्मा जी की दुल्हिन परेशान रहती थीं..सुबह साड़ी ब्लाउज खरीदकर रखें शाम का देखें तो उनका लड़का पहिन के घूम रहा..हाल तो यू हो गया था कि बर्मा जी की दुल्हिन एक साड़ी अपने लिए खरीदने लगी थीं दूसरे अपने लड़िकवा के लिए..लेकिन अब फिर से मोहल्ले मा स्त्री पुरुष अनुपात मा फिर से बैलेंस बनने जा रहा है..

लड़की बन चुका आपका पुत्र अपने असली रूप में वापस आने वाला है..भारत को टिकटॉक नाम के शाप से मुक्ति मिल गई है..अब से लड़की लड़का में भ्रम खत्म हो जाएगा..अब से हमारे 20 पराक्रमी वीर जवानों की जान लेने वाले चीन का टिकटॉक भारत में बैन कर दिया गया है..हम कहे चिंटू की मम्मी ये तो बहुत धमाकेदार खबर लाई हो..भारत सरकार ने बहुत समय बाद बहुत सही काम किया है..

ससुरे चीनी धंधा भारत में करते हैं और भारत को ही छोटी सी आंख दिखाते हैं..बीजेपी वाले बर्मा जी की दुल्हिन का पूरा मोहल्ला बधाई दे रहा है कि बर्मा जी ने मोदी जी से कहिके चीन के 59 ऐप बैन करा दिए हैं..लेकिन बीजेपी वाले बर्मा जी की दुल्हिन ई बात से ज्यादा खुश हैं कि अब उनका लड़का स्त्री रूप त्याग देगा..

मोदी जी ने चीन पर डिजिटल स्ट्राइक कर दी है..भारत सरकार ने माना है कि टिकटॉक समेत 59 ऐप भारत की संप्रभुता और अखंडता के लिए खतरा थे..IT Act की धारा 69 ए के तहत भारत ने चीन के खिलाफ बहुत बड़ा फैसला ले लिया है..आज हत्यारे चीन के 59 चीनी एप्पस को श्रद्धांजलि देना बनता है..चिंटू की मम्मी मेरे साथ दोहराओ..

सबसे पहले पराक्रमी शहीद संतोष बाबू की आत्मा की शांति के लिए TikTok स्वाहा…फिर बीस जवानों की आत्मा की शांति के लिए दोगले चीन के इन ऐप्स की आहुति देते हैं.. Share it स्वाहा…. Kwai स्वाहा.. UC Browser स्वाहा… DU battery saver स्वाहा… Helo ऐप स्वाहा… Likee स्वाहा.. YouCam makeup स्वाहा.. Virus Cleaner स्वाहा..Club Factory स्वाहा… Newsdog स्वाहा..ब्यूटी प्लस स्वाहा..वी चैट स्वाहा..यूसी न्यज स्वाहा.. UC News स्वाहा…Bigo Live स्वाहा.. Mail Master स्वाहा..ES File Explorer स्वाहा.. Vigo Video स्वाहा.. DU Recorder स्वाहा..कैम स्कैनर स्वाहा..क्लीन मास्टर स्वाहा..वी मेट स्वाहा..स्वीट सेल्फी स्वाहा..वी मेट स्वाहा..

चोली के पीछे छिपकर ठुमका लगाने वाले मोहल्ले के आई आईटी वाले लौंडों उठो जागो..तुरंत इन चीनी ऐप्स की भरपाई देसी टैलेंट से करो जल्दी ऐप बनाओ..हम सब डाउनलोड करेंगे..चिंटू की मम्मी चलते हैं.आज हम आपसे कहेंगे कि उन टैलेंटेड युवाओंका सपोर्ट करो जो डिजिटली चीनी ऐप्पस का ऑप्शन लेकर आ रहे हैं..पूरे मोहल्ले की पुकार चीन का करो बहिष्कार..

 

DISCLMER- किसी से कोई लेना देना नहीं है..बुरा लगे तो कोई जिम्मेदार नहीं होगा..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *