बड़ी खबर: RSS नेता पर हुआ आतंकी हमला, हालत गंभीर, सुरक्षाकर्मी की मौत

चुनावी माहौल के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के नेता चंद्रकांत पर आतंकी हमला हुआ है. हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. जिससे पूरे अस्पताल में दहशत का माहौल है.

terror attack on rss leader kishtwar jammu kashmir
terror attack on rss leader kishtwar jammu kashmir

चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ अस्पताल में मौजूद थे. वे अपना इलाज करा रहे थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. ख़बर आ रही है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई है. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया है.

गोली की आवाज सुनकर पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद मरीज और उनके परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गई. इसी का फायदा उठाकर आतंकी वहां से भागने में सफल रहा. पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है. मौके पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने पूरे अस्पताल की घेराबंदी कर दी. साथ ही तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. हमलावरों की तलाश में प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जा रही है.

अधिकारियों ने बताया कि चंद्रकांत को मामूली चोटें आईं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किश्तवाड़ के अलावा डोडा और भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया है. यह इलाका सांप्रदायिक तौर पर काफी संवेदनशील माना जाता है. बतादें, बीते साल भी नवम्बर में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार व उनके बड़े भाई अजीत परिहार की दुकान से घर जाते समय टप्पल गली में निर्मम हत्या कर दी गई थी.

हालांकि, अब तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला. फिलहाल पुलिस छानबीन में लगी है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की जा रही है.