तेज प्रताप ने खुद बता दी अपने तलाक की वजह..इसलिए दी तलाक की अर्जी

Ulta Chasma uc : लालू प्रसाद यादव के बेटे ते ज प्रताप यादव  के तलाक की खबरें जोरों शोरों से चल रही थीं. आखिरकार तेजप्रताप यादव सामने आए और कहा..

 “हां, यह सच है कि मैंने तलाक की याचिका की अर्जी दाखिल की है, घुट-घुटकर जीने से तो कोई फायदा नहीं है..”

 

शुक्रवार को तेज प्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया था. तेज और ऐश्वर्या की शादी को 6 महीने से भी कम का समय हुआ है. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. आखिरी बार दोनों साथ में मुंबई में देखे गए थे. उनकी पत्नी ऐश्वर्या पिछले कई महीनों से उनके साथ नहीं रह रही थीं.

-----

 

-----

Tej Pratap Yadav, reaction on filing for divorce from  Aishwarya Rai

 

शादी के 6 महीने से पहले नहीं ले सकते तलाक

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी एश्वर्या से तलाक के लिए हिन्दू विवाह अधिनियम की धारा 13/1A के तहत तलाक की अर्जी दी है. लालू के बड़े बेटे की शादी 5 महीने भी नहीं चल पाई.वैसे हिन्दू विवाह अधिनियम के तहत तलाक की अर्जी से पहले 6 महीने साथ रहना होता है. इसके बाद ही तलाक ले सकते हैं. तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी 12 मई को हुई थी. ऐश-तेज की शादी का छठा महीना चल रहा है.

 

विधायक की बेटी से हुई थी शादी

तेज प्रताप की पत्नी दिल्ली की पढ़ी लिखी हैं. और तेज प्रताप अक्खड़ बिहारी मिजाज के हैं. तेज प्रताप के ससुर का नाम चंद्रिका राय है. चंद्रिका राय लालू की पार्टी आरजेडी से विधायक हैं. और सारण जिले के परसा विधानसभा से जीते हैं, महागठबंधन सरकार में चंद्रिका राय परिवहन मंत्री भी रह चुके हैं. तेज प्रताप के ससुर पहली बार 1985 में कांग्रेस से विधायक बने थे. फिर लालू प्रसाद यादव की पार्टी ज्वाइन कर ली. चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे.

-----
तेज प्रताप 12 वीं तक पढ़े हैं

ऐश्वर्या ने पटना के नॉट्रेडम स्कूल से पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने दिल्ली से एमबीए किया. ऐश्वर्या की छोटी बहन आयुषी इंजीनियर हैं. छोटा भाई अपूर्व लॉ की पढ़ाई कर रहा है. तेजप्रताप यादव 12वीं पास हैं. बारवीं पास होते हुए भी बिहार के स्वास्थय मंत्री भी रह चुके हैं.

 

29 नवंबर को होगी मामले की सुनवाई

पटना सिविल कोर्ट में तेजप्रताप यादव की ओर से पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी एक नंवंबर को दायर की गई थी. अदालत ने इस मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है. तेजप्रताप की ओर से अर्जी में ये कहा गया है कि वो अब अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते. ऐश्वर्या पिछले कई महीने से परिवार के साथ नहीं रह रही थीं. कहते हैं तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच हुए मन मुटाव को नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या को जोड़कर देखा जा रहा था. कहा जा रहा था कि जब से तेज प्रताप की शादी हुई था तब से दोनों भाईयों के बीच दरार आ गई थी.

 

 

मधुरा में तेज प्रताप ने फेसबुक लाइव किया थाा देखिए…

Braj Darshan with Tej Pratap Yadav in Nidhi Van….

Posted by Tej Pratap Yadav on Friday, 26 October 2018

 

 

web title- Tej Pratap Yadav, reaction on filing for divorce from  Aishwarya Rai

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.