50 करोड़ दो, 72 घंटे में ‘PM मोदी’ को जान से मार दूंगा, तेज बहादुर का Video Viral

लोकसभा चुनाव के पांच चरण हो चुके हैं और अभी दो चरण बचे हुए हैं. मगर पीएम मोदी के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. उनको जान से मारने की बात कही गई है. और उसके लिए बड़ी तादात में पैसे भी मांगे गए हैं.

tej bbhadur yadav says kill pm modi if given 50 crore
tej bbhadur yadav says kill pm modi

आपको याद होगा की वाराणसी लोकसभा सीट से बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर (Tej Bahadur) मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे. मगर चुनाव आयोग ने उनके साथ ही करीब 72 लोगों के नामांकन रद्द कर दिए थे. जिसकी वजह से वे पीएम मोदी पर काफी भड़के हुए हैं. अब उनका एक नया कारनामा समाने आया है. तेज बहादुर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बीएसएफ से बर्खास्त फौजी अपने साथियों के साथ शराब पीते नजर आ रहा है. और दोनों ही 50 करोड़ रुपये मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी को 72 घंटे के अंदर मारने की बात कह रहे हैं.

-----

नशे में धुत तेज बहादुर यादव कहते हैं मुझे पैसे दो और मैं मोदी को मार दूंगा. इसपर उनका दोस्त कहता है की तो तुम्हें मोदी को मारने में कोई दिक्कत नहीं है. तेज बहादुर यादव कहते है कि मुझे 50 करोड़ रुपए दो, तभी उनका दोस्त कहता है 50 करोड़ ? तुम्हें इतने पैसे भारत में तो मिलेंगे नहीं, हां लेकिन पाकिस्तान से मिल सकते हैं. फिर तेज बहादुर यादव कहते हैं नहीं, मैं ऐसा काम नहीं करूंगा. मैं अपने देश के प्रति वफादार हूं. फिर पैसा मायने नहीं रखता. इस पर दोस्त कहता है कि अरे मैंने तो इसलिए ये सवाल पूछा कि तुमने अभी कहा कि तुम 50 करोड़ रुपए के लिए मोदी को मार सकते हो. तो तेज बहादुर यादव ने कहा हां, लेकिन अपने देश से गद्दारी नहीं कर सकता हूं. मैं मारने के लिए तैयार हूं अगर कोई भारतीय मुझे इतने रुपए दे.

tej bbhadur yadav says kill pm modi if given 50 crore

वीडियो वायरल होते ही बर्खास्त फौजी तेज बहादुर ने शराब पीने की बात तो स्वीकार की लेकिन पचास करोड़ में पीएम मोदी को जान से मारने के मामले को साजिश करार दिया है. उधर समाजवादी पार्टी भी तेज बहादुर के बचाव में उतर आई है. तेज बहादुर ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए बताया कि ये वीडियो दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज शर्मा ने वायरल किया है और वीडियो भी उन्हीं के घर का है.

उन्होंने आगे कहा कि अब वे इतनी नीचता पर उतर आए हैं, जिनके बुरे समय में मैंने मदद की, आज ये हमें ब्लैकमेल करना चाह रहे हैं. जितने वीडियो बनाना है बना लो हमें किसी का डर नहीं है, क्योंकि हम अपनी जगह सही हैं. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बीजेपी पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये भाजपा की आइटी सेल की करतूत है. वीडियो में एडिटिंग की गई है. चुनाव का दौर है, अभी विरोधियों की ओर से और भी वीडियो वायरल किए जा सकते हैं.