थूककर बांट रहे कोरोना..पूरे देश में घूम रहे हैं कोरोना बम..157 लोग कई राज्यों में छिपे

देशभर में 6 ऐसी जगहें सरकार ने पकड़ी हैं जहां से देशभर में CORONA खपाया जा रहा है..ये कोरोना निर्यात करने वाली जगहें हैं..

कोरोना के हॉटस्पॉट 
  1. दिल्ली- दिलशाद गार्डन, निजामुद्दीन
  2. यूपी- नोएडा, मेरठ
  3. केरल, कासरगोड., पथनामथिट्टा
  4. महाराष्ट्र- मुंबई, पुणे
  5. राजस्थान- भीलवाड़ा
  6. गुजरात- अहमदाबाद

 

भारत के लोग हैरान तब रह गए जब दिल्ली में लॉकडाउन के बावजूद दिल्ली के निजामुद्दीन में मरकज 1 हजार 8 सौ 50 लोग एक साथ रहते हुए मिले. जिनमें से 100 से ज्यादा संक्रमित मिले और इन्हीं जमातियों में से 10 की मौत भी हो चुकी है..इन जमातियों ने देश भर में कोरोना फैलाया है..

तब्लीगी जमात में भारत के 19 राज्यों और 16 देशो के लोग शामिल हुए थे. कुल 8 हजार लोग आए थे. ये सभी अलग अलग मस्जिदों में फैल गए और जाने अनजाने कोरोना फैलाते गए. बीजेपी के नेता और अल्पसंख्यक मंत्री  मुख्तार अब्बास नकवी ने इसे तालिबानी जुर्म करार दिया है और कहा हे ये माफी के लायक नहीं है. पूरे देश में अलग अलग मस्जिदों में धर पकड़ चल रही है. अलग अलग मस्जिदों में जमात में शामिल हुए लोगों को कोरेंटीन किया जा रहा है.

nizamuddin tablighi jamaat CORONA NIZAMUDDEN DELHI
nizamuddin tabligi jamaat CORONA NIZAMUDDEN DELHI

 

मस्जिद से निकाले गए लोग बसों से थूक रहे थे

निजामुद्दीन क ेतब्लीगी मरकज के कोरोना संक्रमित लोगों ने आसपास के इलाके को भी संक्रमित किया. हुआ ये जब संक्रमित लोगों को बस में बिठाया गया तो वो इधर उधर थूक रहे थे. इसकी वजह से पुलिस को बसों से शीशे बंद कराने पड़े. मस्जिद से निकाले गए लोगों को हिदायत दी गई कि वो बसों से ना थूकें. बस में बैठे संक्रमण की आशंका से युक्त लोगों को इधर उधर थूकता देख पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. मरकज से निकले गए लोग समझते हैं कि कोरोना उनका कुछ नहीं कर पाएगा उनके ऊपर अल्लाह की रहमत है.

 

मरकज से निकले कोरोना बम
  1. रामपुर- टांडा तहसील में 34 लोग मिले हैं. ये संभल हसनपुर बछरायूं और बुलंदशहर के रहने वाले हैं
  2. शामली- यहां मरकज से 200 लोगों के आने की खबर से हड़कंप है. 27 लोगों की जांच की गई है
  3. सहारनपुर- 200 से ज्यादा लोगों की स्क्रीनिंग की गई. देवबंद में स्क्रीनिंग के बीच से 2 लोग फरार हैं
  4. बिजनौर- इंडोनेशिया से आए 8 लोगों  को जिला अस्पताल में रखा गया है
  5. वाराणसी- निजामुद्दीन के मरकज से 91 लोग भदोही और जौनपुर भी लौटे थे. यहां भी अफरातफरी है. 14 लोग भदोही की मरकजी कमेटी में रह रहे थे. इनमें 11 बांग्लादेशी हैं.  77 लोग जौनपुर आए थे 14 बांग्लादेशी हैं. 27 का कोई अतापता नहीं है. वाराणसी गए 8 लोगों की दिल्ली में स्क्रीनिंग कराई जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *