ढाई किलो के हाथ के साथ ‘सनी देओल’ भी बीजेपी में शामिल, यहाँ से लड़ेंगे चुनाव

बीजेपी के लिए फिर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अभी सोमवार को ही मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में शामिल हुए थे. वहीं आज तीसरे चरण के मतदान के समय बीजेपी में एक और एक्टर शामिल हो गए हैं.

sunny deol join bjp fight election from punjab gurdaspur seat
sunny deol join bjp fight election from punjab gurdaspur seat

आज मंगलवार को अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की आधिकारिक सदस्यता ली. आपको याद होगा की सनी देओल ने तीन दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. तभी से ही कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. और आज उन्होंने सभी कयासों पर विराम लगा दिया है.

-----

इस मौके पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सनी देओल एक अच्छे एक्टर हैं और बीजेपी में उनका स्वागत है. वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भिनेता सनी देओल सेना की इज्ज़त करते हैं. उनके दिल में राष्ट्रीय भावना है. उम्मीद है के वो एक्टर के साथ साथ एक अच्छे नेता बनकर उभरेंगे.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अभिनेता सनी देओल ने कहा कि अटल जी के समय में मेरे पापा भी उनके साथ जुड़े थे. और उसी तरह आज मैं भी यहाँ पीएम मोदी के साथ जुड़ने आया हूँ. पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. मैं भी उनके साथ कुछ अच्छा करना चाहता हूँ. अब राजनीति में अभिनेता सनी देओल का ये डायलॉग जरूर चलेगा कि ये ढाई किलो का हाथ है विपक्षियों. जब पड़ता है तो आदमी चुनाव भी हार जाता है.

ख़बर ये आ रही है कि उन्हें पंजाब के गुरदासपुर सीट से टिकट दिया जा सकता है. ये सीट विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई है. पिछले साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था. उनकी पत्नी कविता का नाम भी इस सीट से चर्चा में है. यहां की 31 फीसदी आबादी शहरी इलाके में बसती है. यहां जनसंख्या 22 लाख से ज्यादा है और साक्षरता दर 79 फीसदी से ज्यादा है.

इससे पहले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में शामिल हुए थे. पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा था कि पहले मैं बालों का चौकीदार था और अब देश का चौकीदार बन गया हूं. बता दें कि जावेद, सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. ब्यूटी इंडस्ट्री में भी उनका काफी नाम है. जावेद ने कई बॉलीवुड स्टार्स को नया लुक दिया है लेकिन वो कभी किसी स्टार के पर्सनल स्टाइलिस्ट नहीं बने. हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के सीईओ हैं. और उनके देश भर में 500 सैलून आउटलेट 92 शहरों में और 41 सैलून एकेडमी हैं.