सुभासपा (Suhaildev Bhartiya Samaaj Party) की महापंचायत से पूर्वांचल को साधेंगे अखिलेश, खतरे में भागीदारी संकल्प मोर्चा ओवैसी ने कर लिया किनारा

सुभासपा के समारोह में मुख्य अतिथि अखिलेश यादव..

आज अखिलेश यादव मऊ जाएगें..सुभासपा (Suhaildev Bhartiya Samaaj Party) के इस समारोह में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी से गठबंधन की औपचारिक घोषणा की जाएगी..ढोलवन में हैली पैड बनवा दिया गया है..और वहीं पर बगल में महापंचायत के लिए भी जगह दी गई है..अखिलेश यादव इस समारोह में शामिल होने के बाद यहां से आजमगढ़ के लिए निकलेंगें..और अखिलेश यादव वहीं पर रुकेंगें..

सुभासपा के 19वें स्थापना दिवस पर मऊ में सुभासपा (Suhaildev Bhartiya Samaaj Party) की महापंचायत है..इस महापंचायत में अखिलेश यादव भी होंगें.. इस मंच से अखिलेश पूरे पूर्वांचल को संदेश देगें..इस महापंचायत के लिए असदुद्दीन ओवैसी को निमंत्रण नहीं दिया गया है..

सुभासपा की इस महापंचायत में समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाजपार्टी का औपचारिक ऐलान हो सकता है..अब भागीदारी संकल्प मोर्चा का क्या होगा..इस पर भी फैसला संभव है..लेकिन कहा तो ये जा रहा है कि उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भागीदारी संकल्प मोर्चे की योजना खतरे दिखाई दे रही है..मऊ की महापंचायत में अखिलेश यादव के शामिल होने के बाद से ही शिवपाल यादव और असदुद्दीन ओवैसी ने किनारा कर लिया है..

उत्तर प्रदेश की योदी सरकार से नाराजगी के कैबिनेट से इस्तीफा देकर अपने 4 विधायकों के साथ NDA से बाहर आने वाले राजभर (Suhaildev Bhartiya Samaaj Party) ने ओवैसी, चंद्रशेखर, और शिवपाल यादव के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया..इस मोर्चे को सभी लोग उत्तर प्रदेश के आने वाले चुनाव के लिए एक बड़ा विकल्प बता रहे थे..

लेकिन हुआ कुछ और ही कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी और ओम प्रकाश राजभर की पिछली कुछ मुलाकातों के बाद उन्होने समाजवादी पार्टी को समर्थन देने की घोषणा कर दी..और ओम प्रकाश राजभर (Suhaildev Bhartiya Samaaj Party) ने मऊ में भागीदारी संकल्प मोर्चे की महापंचायत में अखिलेश यादव को न्योता भी दिया..और अखिलेश यादव ने भी ओम प्रकाश राजभर का ये न्योता स्वीकार कर लिया..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *