श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी को लेकर फिर हंगामा, अवैध निर्माण तोड़ने पहुंचा बुलडोजर..

बुलडोजर

दोस्तों श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी के नाम से फेमस हो चुकी नोएडा सेक्टर 93बी सोसाइटी (Noida Omax Grand City) में फिर से हंगामा मचा है..प्रशासन की तरफ से अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए बुलडोजर पहुंच चुके हैं..सोसाइटी के लोग बड़ी संख्या में इक्ट्ठा हो गए..उनका कहना है कि प्राधिकरण बिना बताए कार्यवाही करने जा रही है..

ओमैक्स सोसाइटी में अवैध निर्माण के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण की टीम शुक्रवार को कार्रवाही के लिए आ रही है..मगर प्राधिकरण की इस कार्रवाही के खिलाफ लोगों का विरोध जारी..सोसाइटी के मेन गेट को बंद करके सभी लोग धरने पर बैठ गए..

ग्रैंड औमैक्स सोसाईटी के निवासी सुबह से ही गेट पर जुटने लगे..महिला और पुरुष हाथों तख्तियां लिए हुए गेट पर खड़े हो गए..वहीं पर पुलिस फोर्स की मौजूदगी के बीच जेसीबी मशीनें भी सोसाईटी (Noida Omax Grand City) के बाहर खड़ी हो गई..महिलाओं ने हाथों में प्लेकार्ड्स लिया हुआ है..जिसमें लिखा है कि सोसाइटी की तरफ से जो भी नियम तय किए गए हैं..उसका पालन सभी फ्लैट्स में किया गया है..

ये पहली बार नहीं है जब नोएडा की ओमैक्स सोसाईटी में ये सब हुआ हो इससे पहले भी श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर कुछ दिन पहले फिर से पेड़ लगा दिए गए..इस दौरान पुलिस प्रशासन के लोग भी मौजूद थे..शुरु में सोसाइटी में रहने वालो लोगों ने इस बात का विरोध किया लेकिन पुलिस ने और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने अन्नू त्यागी और सोसाइटी के लोगों से बातचीत की इसके बाद वहां पर पेड़ लगा दिए गए..

और इसी मांग को लेकर सोमवार को त्यागी समाज के लोग त्यागी के परिवार के समर्थन में धरने पर बैठ गए..त्यागी समाज ने नोएडा प्राधिकरण को 24 घंटे की मौहलत (Noida Omax Grand City) देते हुए कहा की उन लोगों की लिस्ट दी जाए..जिन लोगों ने अन्नू त्यागी के घर पर बुलडोजर चलवाया था..

प्राधिकरण ने करिब यहां के लोगों ने 100 से ज्यादा फ्लैट आवंटियों को नोटिस जारी कर दिया था..नोएडा प्राधिकरण के जो मेन अधिकारी रितु माहेश्वरी ने बताया कि सोसाइटी में जो भी अवैध निर्माण (Noida Omax Grand City) करवाया गया है उसे हटा दिया जाएगा..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *