पंखुड़ी की शादी से पहले मचा बवाल, पहली पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, कहा- पंखुड़ी ब्लैकमेल कर रहीं

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक की शादी कल होनी है और आज उनके सामने कई समस्याएं सामने खड़ी हो गई हैं. दरअसल वो जिस सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से शादी कर रही हैं उसकी पहली पत्नी सामने आ गई है. और उसने कई आरोप लगा दिए हैं.

sp leader anil yadav ex wife accused of forcibly divorcing
sp leader anil yadav ex wife accused of forcibly divorcing

29 नवंबर को ही पंखुड़ी पाठक ने अपनी शादी की मेहंदी रस्म निभाई है और सात फेरे लेने से पहले ही उनकी शादी पर सवाल खड़े हो गए हैं. बतादें की अनिल यादव की पहली पत्नी ज्योति यादव सामने आई हैं और उन्होंने प्रेसवार्ता कर अनिल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अनिल की पहली पत्नी का एक बेटा भी है. पहली पत्नी का कहना है की बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर लिए गए है.

इसके साथ ही ज्योति यादव ने अपने देवर कपिल यादव और ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाएं हैं कि इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था. ज्योति ने पंखुड़ी पाठक पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पंखुड़ी सपा नेता अनिल को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं.

वहीं सपा के अनिल यादव ने ज्योति के आरोपों पर कहा कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है. अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है. फिर उन्होंने ज्योति पर आरोप लगाया कि उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी पूर्व पत्नी उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं.

चलिए ये तो मानते हैं की पत्नी एक हो या 4 लड़ाई तो होती ही है. लेकिन पंखुड़ी और अनिल की शादी से सपा के नेता और कार्यकर्ता भी खुश नहीं लग रहे हैं. कल रात ही पंखुड़ी ने अपनी मेहंदी रस्म की फोटो शेयर की है और उसके बाद से कई सपा नेता विरोध में कमेंट कर रहे हैं.

पंखुड़ी ने लिखा था की ”सत्य वह सूरज है जिसे फ़रेब के बादल ढक सकते हैं लेकिन बुझा नहीं सकते।” इसी पर एक सपा कार्यकर्ता योगिता इलाहाबादी ने रिट्वीट किया की मेहंदी प्यार वाले हांथों में लगाओगी, घर उसका तोड़ के फिर उसी के साथ बसाओगी.

वैसे बतादें की शादी कल 1 दिसंबर को होने वाली है. पंखुड़ी और अनिल की शादी में सपा और कांग्रेस के कई नेताओं के भी शामिल होने की चर्चा जोरों से है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है की कौन कौन आ रहा है.

453 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *