लखनऊ में दबंग गर्ल ‘सोनाक्षी’ का शानदार रोड-शो, मां ‘पूनम’ के लिए मांगे वोट, पहुंची भारी भीड़

फैनी तूफान के चलते लखनऊ में थोड़ी गर्मी से राहत मिली तो लखनऊ में शुक्रवार की शाम को बॉलीवुड की सुपरस्टार दबंग गर्ल और एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने यादगार बना दिया.

sonakshi sinha dimple yadav poonam sinha road show in lucknow LokSabha Election
twitter @samajwadiparty

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा यहाँ सपा से लखनऊ लोकसभा सीट की प्रत्याशी और अपनी माँ पूनम सिन्हा के लिए चुनावी रोड शो करने आईं थीं. दिन में तीन बजे से ही हजरतगंज में सपा कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़ जुटने लगी. और कुछ देर बाद हजारों की संख्या में समाजवादियों के हुजूम के साथ रथ पर सवार सोनाक्षी का रोड शो शुरू हुआ. उनके साथ रथ पर पूनम सिन्हा और डिंपल यादव भी शामिल थी.

-----

सोनाक्षी रथ पर सवार होकर भाई कुश के साथ मां पूनम सिन्हा के लिए वोट की अपील करती रहीं. रथ पर सासंद डिंपल यादव और बेटी टीना यादव भी मौजूद रहीं. सोनाक्षी इस समय सलमान खान के साथ दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन मां पहली बार चुनाव लड़ने उतरी थीं इसलिए बिजी होने के बावजूद उन्होंने रोड शो के लिए समय निकाल लिया और उनके लिए वोट देने की अपील की.

twitter @samajwadiparty

मई की चटख धूप खिली थी लेकिन शुक्रवार को फैनी तूफ़ान के चलते लखनऊ की हवा में तपिश कम थी. रोड शो में हर ओर साइकिल व हाथी के झंडे लहरा रहे थे. बतादें पूनम पहली बार कोई चुनाव लड़ रही हैं. वे मूलरूप से मुंबई निवासी हैं. 68 वर्षीय पूनम स्नातक हैं. हलफनामे के मुताबिक, उनके पास करीब 194 करोड़ की चल और अचल संपत्ति है.

वैसे तो सभी ने फिल्मों में सोनाक्षी को धांसू ऐक्टिंग करते देखा है. लेकिन जैसे ही सोनाक्षी के लखनऊ में होने की खबर सुनी तो लखनऊ वाले अपने आप को रोक नहीं पाए और सोनाक्षी की एक झलक पाने के लिए पहुँच गए हज़ारों लोग उनके रोड शो में. सोनाक्षी का रथ हजरतगंज चौराहे से चला और मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बस अड्डा, रकाबगंज, नादान महल, नक्खास, पाटानाला चौकी, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए चौक घंटाघर पर समाप्त हो गया.