चुनावी सभा में ‘स्लिम और स्मार्ट’ दिखने की तैयारी शुरू, देखें ‘स्मृति ईरानी’ का जुनून

Ulta Chasma Uc  :  लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और बीजेपी पार्टी के दिग्गज और धुरंधर मंत्री भी चुनाव की तैयारी में पूरी तरह लग गए हैं. प्रधानमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए मोदी समेत बीजेपी के 16 राज्य के मंत्रियों ने ज़ोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी है. चुनाव की भाग दौड़ में किसी के स्वास्थ्य पर कोई असर न पड़े इसलिए.

smriti irani rijiju rudi arun jetli modi and other politician looking slim
smriti irani rijiju rudi arun jetli modi and other politician looking slim
स्मृति ईरानी का मोटापा

कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं. वे अपना वजन घटाने के लिए कांस्टीट्यूशन क्लब के जिम में एक्सरसाइज कर रही हैं. अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा के चुनाव में चुनौती देने के लिए ईरानी को पूरे जोश के साथ मैदान में उतरना होगा. इसके लिए उन्होंने कमर कस ली है.

अरुण जेटली समेत कई मंत्री

ईरानी के साथ स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू, राजीव प्रताप रुडी और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी अपने आप को स्लिम दिखने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं. इन सबको देखकर लगता है की इस बार चुनाव बड़ा ही मज़ेदार होने वाला है. चुनावी रैलियों से थकावट न हो इसके लिए अभी से सबने अपना खान पान बदल लिया है. इस बार के चुनाव में सभी नेताओं का भरपूर जोश देखने को मिलेगा.

नितिन गडकरी बने स्मार्ट

कसरत करने का नतीजा आप डेमो के रूप में केन्द्रीय सड़क परिवहन व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी को देख सकते हैं, उन्होंने कसरत करके काफी वजन घटा लिया है. गडकरी पहले की तुलना में अब काफी स्मार्ट दिखने लगे हैं. बस उन्हीं को देखकर अब स्मृति ईरानी को भी स्लिम होने का जुनून चढ़ गया है.

जेटली ने घटाया वजन

वित्तमंत्री अरुण जेटली को तो आप जानते ही हैं और अभी हालही में एम्स से गुर्दे का प्रत्यारोपण कराकर लौटे हैं. चिकित्सकों ने उन्हें संक्रमण से बचने के लिए कई सावधानियां बरतने को बोला है. मगर काम का बोझ, और सबसे मिलने-जुलने के दौरान वे अपना ख़याल नहीं रख पा रहे थे. लेकिन अब जेटली भी चुनाव को देखते हुए अपनी सेहत सुधारने में लगे हैं. उन्होंने काफी वजन भी घटा लिया है.

पीएम मोदी का खान पान

प्रधानमंत्री मोदी भी व्यस्तता के कारण रोज़ एक्सरसाइज के लिए कम समय निकाल पा रहे हैं. पूरे महीने में मुश्किल से 10-12 दिन ही जिम के लिए निकाल पा रहे हैं. सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री ने भी वजन घटाया है. अब वे पहले से अधिक चुस्त-फुर्त और स्मार्ट लगने लगे हैं. मोदी जी पीने के लिए हिमालया का मिनरल वाटर पसंद करते हैं. और खान-पान पर भी विशेष ध्यान रहता है. लोकसभा चुनाव के 100 दिन से भी कम बचे हैं.

Web Title : smriti irani rijiju rudi arun jetli modi and other politician looking slim

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.