मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) नहीं रहे, हार्ट अटैक से हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की उम्र 40 साल थी. हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

bigg boss 13 winner siddharth shukla passed away
मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे, हार्ट अटैक से हुआ निधन

पंचनामा के बाद पता चलेगी मौत की वजह

रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. कहा जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं. इसके बाद ही उन्हें हार्ट अटैक आया और वो फिर उठ नहीं पाए. इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है. सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) की मौत की खबर से हर कोई हैरान है, लोगों को यकीन ही नहीं हो रह है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

मॉडल के तौर पर शुरू किया था करियर

सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) का जन्म मुंबई में 1980 को हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. उन्होंने मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब भी जीता था. बाद में वो टेलीविजन सीरियल्स में नजर आने लगे थे. हालही में सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3 में नज़र आये थे. सिद्धार्थ ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल्स से मशहूर हुए. इतना ही नहीं उन्होंने फियर फैक्टर सीजन 7 भी जाता था. सिद्धार्थ सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं.

मां और दो बहनों को छोड़ गए

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है. बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई. अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की कई म्यूजिक वीडियो भी आई थीं, जिन्हें यूथ ने काफी पसंद किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *