पार्टी कार्यालय का ‘उद्घाटन’ कर शिवपाल ने कहा, सपा की आधी सीटें मिलें तो करेंगे ‘गठबंधन’

Ulta Chasma Uc  :   उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सुभाष चौराहे के पास नगर पालिका मार्केट में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला कार्यालय का पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक व कई बड़े नेता मौजूद रहे. शिवपाल ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ये दावा किया की 2022 में उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की ही सरकार बनेगी.

shivpal yadav statement on samajwadi party and bjp
शिवपाल सिंह यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया

पूरा जवाब जनता बीजेपी को देगी

समर्थकों को संबोधित करते हुए शिवपाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले कि वर्तमान सरकार में भी गांवों में खुलेआम शराब बिक रही है. अवैध कब्जे, थाने व तहसीलों में भ्रष्टाचार आदि समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं. जिससे बेरोजगारी व अपराध बढ़ रहे हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है. आम जनता सरकार से नाराज है. इसका पूरा जवाब जनता बीजेपी को देगी. अपनी पार्टी को लेकर शिवपाल ने कहा की उनकी पार्टी सभी वर्गों की पार्टी बन चुकी है. पार्टी तेजी से मजबूत हो रही है. ये पार्टी बहुत आगे जाएगी. यहाँ आये हर नेता का सम्मान किया जायेगा. इसके साथ ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में केंद्र में जिस भी पार्टी की सरकार बनेगी, उसमें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का अहम योगदान होगा.

shivpal yadav statement on samajwadi party and bjp
कार्यकर्ताओं के साथ शिवपाल सिंह यादव

अब सपा में कभी वापसी नहीं होगी

-----

शिवपाल ने दावा किया की आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनेगी. ये समय बहुत अहम है इसलिए सभी कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुट जाएं. नई पार्टी बनाने के बारे में जब शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपा में चुगलखोर और चापलूसों के चलते बहुत अपमान हुआ इसलिए ये कदम उठाना पड़ा. अब सपा में कभी वापसी नहीं होगी. शिवपाल यादव ने साफ कहा कि एक सीट नेता जी मुलायम सिंह यादव के लिए छोड़ी है, बाकी 79 सीटों पर पार्टी पूरे दम खम के साथ चुनाव लड़ेगी. शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तीसरा मोर्चा को लेकर गठबंधन करने पर विचार चल रहा है. लेकिन तभी जब होगा जब उत्तर प्रदेश में सपा की आधी सीटें मिलेंगी.

Web Title :  shivpal yadav statement on samajwadi party and bjp

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.