नये घर में प्रवेश करते ही शिवपाल ने कहा, अब पता चलेगी अखिलेश की हैसियत

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने अपने सरकारी आवास 6 लाल बहादुर शास्त्री पर समर्थकों के साथ पूजाअर्चना कर गृह प्रवेश किया. इस बंगले में शिवपाल से पहले मायावती रहती थीं. गृह प्रवेश करने के साथ ही शिवपाल ने घोषणा की कि गुरुवार से यहां पार्टी का काम शुरू हो जाएगा. हालांकि शिवपाल यहां रात्रि विश्राम नहीं करेंगे. ये बंगला पार्टी ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

शिवपाल ने आवास पर की पूजा-अर्चना

shivpal yadav enters into new bunglow
फोटो सौजन्य से:- patrika, The Rising News, Punjab Kesari  शिवपाल ने आवास पर की पूजा-अर्चना

शिवपाल सिंह यादव ने महाष्टमी के मौके पर अपने परिवार और समर्थकों समेत नए सरकारी आवास में प्रवेश किया. शिवपाल ने आवास पर पूजा-अर्चना की.  उन्होंने कहा की मुलायम सिंह यादव के आशीर्वाद से ही मैंने समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है. नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ हमेशा रहा है और आगे भी रहेगा. शिवपाल बड़ी संख्या में पंथ निरपेक्ष, समाजवादी, गांधीवादी, लोहियावादी और चौधरी चरण सिंह की विचारधारा वाले छोटे-छोटे दलों के संपर्क में हैं. शिवपाल यादव ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी सेकुलर मोर्चा के बिना केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी. शिवपाल यहाँ नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हमारा जलवा दिखेगा.

अखिलेश पर बोला हमला

shivpal yadav enters into new bunglow
फोटो सौजन्य से:- News1India
-----

शिवपाल यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव पर तंज कस्ते हुए कहा कि, अखिलेश यादव से ज्यादा योगदान समाजवादी पार्टी को बनाने में मेरा है. इसलिए हम ही समाजवादी पार्टी हैं और हम ही सेकुलर भी हैं. शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव को मुझे बीजेपी की ‘बी टीम’ कहने का कोई अधिकार नहीं है. अभी जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां समाजवादी पार्टी की हैसियत क्या है पता चल जाएगा. बीजेपी सरकार के बंगला दिए जाने पर शिवपाल ने कहा. बीजेपी ने उन पर कोई मेहरबानी नहीं की है, मैं 5 बार से विधायक हूँ. यह पुरानी व्यवस्था है और जो लोग विरोध कर रहे हैं, उन्हें भी बहुत बंगले दिए गए हैं. ये सबको पता है.