शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने दिया बड़ा बयान, कहा-बहुत हुआ इंतजार अब तो युद्ध होगा..

shivpal-yadav

शिवपाल यादव का एक और बड़ा बयान सामने आया है..शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने समाजवादी पार्टी को इग्नोर करते हुए विधानसभा चुनाव में युद्ध करने के लिए धमकी दे डाली है..12 अक्टूबर को शिवपाल यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा करने वाले हैं..जिसमें शिवपाल यादव ने कहा कि अब बहुत हो चुका इतंजार अब तो सिर्फ युद्ध होगा..
साथ ही शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने लखीमपुर घटना के बारे में भी अजय मिश्रा पर निशाना साधते हुए उन्हें हिस्ट्रीशीटर अपनराधी बता दिया है..उन्होंने कहा कि जब गृह मंत्री ही ऐसा होगा तो और क्या वहां का हाल होगा..

शिवपाल भड़क गए अखिलेश यादव पर..

इटावा में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) एक मॅाल के उद्घाटन करने पहुंचे..वहां पर शिवपाल यादव ने बुनकर समाज को संबोधित करते हुए बातों-बातों में अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर ही उनको घेरते हुए..अपने ही भतीजे को धमकी दे डाली है..शिवपाल ने मंच पर भावुकता में भाषण देते हुए कहा मैं तो इंतजार करते-करते थक गया अब तो युद्ध होना ही है..अब हम निकल पड़े हैं..

शिवपाल ने कहा अखिलेश बन जाएंगें मुख्यमंत्री..

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) कहते हैं..बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सब लोग एक हो जाओ..क्योंकि मुझे सम्मान मिले या ना मिले..लेकिन मेरे साथियों को सम्मान मिलना चाहिए..सबने मुझे अगल कर दिया..नेता जी बिल्कुल नहीं चाहते थे फिर भी मुझे अलग कर दिया गया..हम चाहते हैं सब लोग एक हो जाओ और अखिलेश मुख्यमंत्री तुम बन जाओ..

शिवपाल यादव ने मंत्री अजय मिश्रा को बताया अपराधी..


शिवपाल (Shivpal Yadav) ने लखीमपुर कांड को लेकर अजय मिश्रा को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताते हुए कहा..जहां और जिस राज्य में ऐसे मंत्री होगें और जिनपर हत्या के मुकदमे दर्ज होगें तो आप बताओ वहां क्या हाल होगा..

शिवपाल सिंह यादव ने कहा लोगों को जोड़ना जरुरी है..


शिवपाल (Shivpal Yadav) ने कहा कि अगर हमें 2022 विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनानी है तो लोगों को जोड़ना जरुरी है..क्योंकि अकेले सरकार नहीं बताई जाती है..उन्होने कहा शरद यादव से लेकर जार्ज फर्नांडिस और लालू प्रसाद यादव जैसे पुराने दिग्गज समाजवादी लोगों को जोड़ने का काम किया था..और साथही पू्र्वांचल में अंसारी बंधुओं को भी जोड़ने की कोशिश की थी..लेकिन उस समय लोंगों ने इसका विरोध कर लड़ाई करना शुरु कर दिया था..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *