शिवपाल का ऐलान, अपने भतीजे के खिलाफ आमने-सामने लड़ेंगे चुनाव

Ulta Chasma Uc  :   प्रगतिशील सपा (लोहिया) के राष्ट्रीय संयोजक शिवपाल यादव शुक्रवार को फीरोजाबाद में स्टेशन रोड स्थित जीआर प्लाजा में पार्टी के महानगर अध्यक्ष सेफुर रहमान के परिवार में आयोजित शादी समारोह में पहुंचे. इससे पहले शिवपाल मंजय यादव और पूर्व विधायक रामकिशन ददाजू के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. शिवपाल यादव के साथ विजय प्रताप, मीना राजपूत, रघुराज सविता सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Shivpal will fight elections from Firozabad against akshay yadav
शादी समारोह में शिवपाल सिंह यादव

भतीजे के सामने लड़ेंगे चुनाव

शादी समारोह में पहुँचते ही पत्रकारों ने शिवपाल सिंह यादव को अपने सवालों से घेर लिया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सपा में मेरा भरपूर अपमान किया गया जिसके बाद मैंने अपनी अलग नई पार्टी बनाई है. उन्होंने कहा इस बार वे सांसद का चुनाव भी लड़ेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो भतीजे के सामने खड़े होकर भी चुनाव लड़ेंगे. यहाँ आपको बतादें की फीरोजाबाद से शिवपाल के भतीजे अक्षय यादव सांसद हैं. मीडिया में जब इसी बात को घुमा कर पूछा की भतीजे से मुकाबला करेंगे तो शिवपाल ने सिर्फ इतना ही कहा की ये राजनीति है. इससे ये साफ़ ज़ाहिर होता है की शिवपाल सिंह यादव किसी के भी खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं.

बीजेपी पर साधा निशाना

इसके बाद शिवपाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बनाए रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर का मामला कोर्ट में है, तो सभी को इंतजार करना चाहिए. सरकार को आम सहमति बनानी चाहिए, लेकिन बीजेपी ने ऐसा नहीं किया है. बीजेपी सहमति के बजाये इसको मुद्दा बनाए रखना चाहती है. जब शिवपाल से बीजेपी से गठबंधन के बारे में पूछा गया इसपर उन्होंने कहा की वे अपनी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे और गठबंधन के लिए बीजेपी को टिकटों के बंटवारे में 50 फीसद की हिस्सेदारी देनी होगी. तभी कुछ होगा.

-----

Web Title :  Shivpal will fight elections from Firozabad against akshay yadav

-----

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.