ओवैसी, राजभर और चंद्रशेखर से मुलाकात के बाद कुंडा विधायक राजा भैया से भी मिले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और कुंडा से विधायक राजा भैया दोनो की मुलाकात लखनऊ में हुई..कहा ये जा रहा है कि दोनों नेता कहीं जा रहें थे..तभी उनकी मुलाकात हुई..ये मुलाकात पहले से तय थी या नहीं इसके बारे में अभी से कुछ भी कहा नहीं जा सकता है..

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने बुधवार शाम ओमप्रकाश राजभर, असदुद्दीन ओवैसी और चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की थी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काम काफी तेज हो गया है सभी पार्टियों का..शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने ओमप्रकाश राजभर, असुदुद्दीन ओवैसी और चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की थी..

और साथ में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण पहुंचे..इस मुलाकात में इन सबके बीच काफी देर तक सियासी मुद्दों पर चर्चा होती रही…लेकिन अगर बात गठबंधन की करें तो इस मामले में अभी कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है..

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) लगातार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर पहल करते रहें हैं और कर भी रहें है..लेकिन इसके बाद भी अभी तक कुछ साफ-साफ कह पाना मुमकिन नहीं है..शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में ये साफ-साफ कहा था कि उन्होने पहल कर दी है..कई कोशिशे भी की है..और अब फैसला अखिलेश यादव को लेना है..इन सब के बीच शिवपाल यादव 2 अक्टूबर को सामाजिक परिर्तन यात्रा निकालने की भी तैयारी कर रहें है..

बुधवार शाम को जब शिवपाल के घर पर ओवैसी, ओम प्रकाश राजभर और चंद्रशेखर रावण पहुंचे..तीन पार्टियों के अध्यक्ष के पहुंचने को सियासी नजिरए से देखा जाए तो ये बहुत ही अहम है..क्योंकि ओवैसी 21 सितंबर को भी शिवपाल से मुलाकात कर चुके हैं..और इस बार के चुनाव में ओवैसी के साथ राजभर और रावण के साथ आने और संकल्प भागीदारी मोर्चा गठन होता नजर आ रहा है..इस मुलाकातों के बाद भी शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने मोर्चो में शामिल होने की बात से इंकार कर रहें हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *