‘जीरो’ के पोस्टर्स रिलीज, कटरीना की ‘आंखों में’ डूबे शाहरुख़ खान, अनुष्का के साथ की मस्ती

Ulta Chasma Uc  : साल भर पहले से चर्चा में चल रही शाहरुख खान की फिल्म जीरो के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. इन दोनों ही पोस्टर में शाहरुख एक अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. पहले पोस्टर में शाहरुख खान बऊआ सिंह के किरदार में कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में शाहरुख खान व्हील चेयर पर बैठी अनुष्का के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

shahrukh khan film Zero posters out
जीरो के दो पोस्टर्स रिलीज़

पोस्टर में कटरीना कैफ का बेहद बोल्ड और हॉट लुक दिखाया गया है. इससे ये अंदाजा लगता है की कटरीना कैफ शाहरुख की गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी, दूसरे पोस्टर में अनुष्का शर्मा एक व्हील चेयर पर बैठी हैं. इससे पता चलता है कि अनुष्का का किरदार फिल्म में दिव्यांग होगा. फिल्म के ट्रेलर को लेकर ये पता चला है की जीरो फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर रिलीज किया जायेगा.

2 नवम्बर को शाहरुख का बर्थडे है. और इसी हफ्ते दीवाली भी है और सबसे ख़ास बात ये है की शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ भी दिसम्बर में रिलीज होने वाली है. इसलिए इसी साल शाहरुख खान के पास सेलिब्रेशन करने के लिए तीन मौके हैं. जिसको देखते हुए उनके घर पर तैयारियां भी जोरों से शुरू हो चुकीं है. शाहरुख के घर मन्नत को आकर्षक तरीके से सजाया जा रहा है. मालूम हो की शाहरुख की फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है.

ट्रेलर रिलीज करने के लिए ख़ास तैयारियां की जा रहीं हैं. जिसके लिए उनकी टीम मुंबई के वडाला के सिनेमाहॉल वाले वेन्यु को मेरठ के तौर पर रीक्रिएट करेगी. इसी सिनेमाहॉल में ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जायेगा. सिनेमाहॉल को मेरठ के घंटाघर की तरह रीक्रिएट किया जाएगा. इस ख़ास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को भी इनवाइट किया है.

Web Title :  shahrukh khan film Zero posters out

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.