लखनऊ में डांस सनसनी सपना नहीं आईं, स्टेज पर आ गए एएसपी !..देखिए वीडियो

हरियाणा की डांस सनसनी सपना चौधरी को पता ही नहीं था कि उनका डांस कार्यक्रम लखनऊ में लगा है. और लखनऊ वाले स्मृति उपवन में टिकट लेकर बैठे रह गए. जब सपना नहीं आईं तो लोग बावले हो गए. गुस्साए लोगों ने स्टेज पर पथराव कर दिया. उससे बाद पुलिस ने लाठियां फटकारीं जिसमें तीन औरतें घायल हो गईं. भीड़ भी भाग गई और आयोजक भी भाग गए मंच पर सपना की जगह एएसपी और एसडीएम रह गए.
फोटो क्रेडिट- twitter - @ISapnachoudhary
फोटो क्रेडिट- twitter – @ISapnachoudhary

इवेंट कंपनी ने लाखों लूटे !

सपना चौधरी को शाम 5 बजे आना था. शाम से उनाउंस किया जा रहा था सपना जी आने वाली हैं. वो आ रही हैं लेकिन रात 10 बजे बताया गया वो नहीं आ रही हैं कार्यक्रम रद्द हो गया है. उसके बाद लोगों ने गदर काट दिया. ये कार्यक्रम हजरतगंज के हलवासिया मार्केट की ग्लैमरस इंडिया इंटरटेनमेंट करवा रही थी. 500 से 3000 तक में टिकट बेचे लेकिन इनको खुद नहीं पता था सपना कब आएंगी.

 

-----

सपना और इवेंट कंपनी की लापरवाही की सजा दर्शकों को मिली

सपना चौधरी के प्रोग्राम का शेड्यूल उनकी मां देखती हैं. लेकिन इंवेंट कंपनी की बेहोशी का ही नतीजा था कि सपना चौधरी ने कहा कि उनको पता ही नहीं था कि लखनऊ में कोई प्रोग्राम है. पुलिस ने लोगों को भरोसा दिलााय है कि सबके पैसे वापस कर दिए जाएंगे. और इवेंट कंपनी और सपना चौधरी के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है.

-----

 

सपना और 5 आयोजनकों के खिलाफ आशियाना में केस दर्ज

डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के लिए रात दस बजे तक परमीशन थी. आयोजक और सपना चौधरी के बीच कुछ आपसी बातचीत हुई थी, जिसके कारण वहो कार्यक्रम में नहीं पहुंची. मामले में जो उचित कार्रवाई होगी वो प्रशासन करेगा. एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, 5 आयोजकों सहित सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है..

 

-----