सपा के गढ़ में शिवपाल का मेगा रोड शो, कहा- ये धर्मयुद्ध की लड़ाई है

शिवपाल यादव अपनी नई पार्टी ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ बना चुके हैं. आज समाजवादी पार्टी के गढ़ फिरोजाबाद में शिवपाल ने अपना पहला मेगा रोड शो शुरू किया है. शिवपाल यादव के रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख कर सपाइयों के तो होश ही उड़ गए.

फिरोजाबाद सपा का गढ़ इसलिए भी माना जाता है की फिरोजाबाद सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव का संसदीय क्षेत्र है. शिवपाल ने यहीं से अपनी शुरुआत करके कुछ ना कहते हुए भी कड़ी चेतावनी दे दी है.

शिवपाल ने कहा, यह धर्मयुद्ध की लड़ाई है

samjwadi secular party founder shivpal singh yadav roadshow
शिवपाल सिंह यादव का मेगा रोड शो

शिवपाल यादव का ये रोड शो 60 किलोमीटर का था जो इटावा से लेकर टूंडला (फिरोजाबाद) तक चला. रोड शो के दौरान शिवपाल अपने समर्थकों से मिले और जनता की जरूरतों को समझा. शिवपाल की निगाह फिरोजाबाद के संसदीय क्षेत्र पर है. शिवपाल यहाँ अपना कैंडिडेट लाना चाहते हैं. इससे पहले जसवंतनगर में जनता को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि यह धर्मयुद्ध की लड़ाई है और धर्मयुद्ध में हमेशा जीत सत्य की हुई है. हमारे धर्मयुद्ध में भी जीत सत्य की ही होगी.

-----
samjwadi secular party founder shivpal singh yadav roadshow
बीजेपी पर भी गरजे शिवपाल

इस मौके पर सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के संग उनके पुत्र भी साथ दिखे. रोड शो में सैकड़ों गाड़ियों का काफिला एक साथ निकला. हर एक गाड़ी में मोर्चा का झंडा लगा था. शिवपाल यादव के कार्यकर्ताओं की गाड़ियों से पूरा रोड घिरा हुआ था. सूत्रों का मानना है की शिवपाल सिंह यादव फिरोजाबाद से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं.

-----

योगी सरकार पर भी गरजे

रोड शो के दौरान हर जगह स्वागत के लिए मंच बनाए गए. काफिला का हर जगह स्वागत हुआ. शिवपाल ने रोड शो में बीजेपी की योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि अब हमें 2022 का इंतजार नहीं करना चाहिए. परिवर्तन लाना है और सरकार बदलनी है. योगी सरकार को बेईमान बताते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने जनता को केवल ठगने का काम किया है.