रामगोपाल के बिगड़े बोल, पुलवामा हमले को बताया बीजेपी की साजिश, देखें- और क्या बोल गए

एक तरफ लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियां ज़ोरों से लगी हुई हैं तो वहीँ दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने इटावा में एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर ऐसा बयान दे दिया है. जिससे सियासत गरमा गई है.

samajwadi party leader ram gopal yadav statement pulwama attack
samajwadi party leader ram gopal yadav statement pulwama attack

रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले को एक साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि, पैरामिलिट्री फोर्स सरकार से दुखी है. वोट पाने के लिए भारतीय जवान मार दिए गए हैं. जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग नहीं थी. जवानों को साधारण बस में भेज दिया, ये एक बड़ी साजिश थी. रामगोपाल ने कहा, अभी मैं कुछ नहीं कहना चाहता, मगर जब सरकार बदलेगी, तब इसकी जांच जरूर होगी. और उस समय बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.

रामगोपाल यादव के इस बयान पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि, रामगोपाल यादव का यह बयान घटिया रजनीति का भद्दा उदाहरण है, उन्हें सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर प्रश्न खड़ा करने, और देश के जवानों का मनोबल तोड़ने वाले इस बयान के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए.

सैफई में कार्यकर्ताओं के साथ होली खेलने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव महासचिव रामगोपाल, सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेज प्रताप यादव सहित सैकड़ों नेता सैफई में मौजूद थे. उसी मंच से रामगोपाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए पुलवामा हमले को उठाया.

इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, पुलवामा आतंकी हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच ‘मैच फिक्सिंग’ का नतीजा है.