भारत: ईद के मौके पर ‘सलमान और कटरीना’ ने मचाया ‘धमाल’, दर्शकों ने जमकर मारी ‘सीटियां’

आज ईद के मौके पर आपकी खुशियों में चार चाँद लगाने बॉलीवुड में दबंग सलमान खान (Salmaan Khan) अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘भारत’ (Bharat) को लेकर आ चुके हैं. आज सभी सिनेमा घरों में सल्लू भाई और मुँहभोली भाभी कैटरीना कैफ का जलवा देखने को मिलेगा.

salman khan superhit blockbuster film bharat release
salman khan superhit blockbuster film bharat release

इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani) और तब्बू (Tabu) भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. सलमान की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच लंबे समय से क्रेज था और लगातार इस फिल्म से जुड़ी नई खबर आ रही थी. अभी तक फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. पहला शो सुपरहिट गया है.

-----

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म ‘भारत’ (Bharat) पहले दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. वैसे तो फिल्म की रिलीज़ शुक्रवार को ही होती है लेकिन सलमान आज ईद के दिन यानी की बुधवार को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिलेगा क्योंकि ज्यादातर जगहों पर बुधवार और गुरुवार को छुट्टी का दिन रहेगा.

फिल्म का पहला शो खत्म होने के बाद बाहर निकलते हुए दर्शकों के चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान थी. ऐसा लग रहा है कि पैसे बसूल फिल्म हैं और सलमान की फिल्म भारत उनका मनोरंजन करने में सफल रही है. सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने भी दर्शकों को खुश कर दिया है. लोगों ने खूब सीटियां भी मारीं सलमान के फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है.

भारत को सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है. भारत में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे. ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि भारत पहले दिन 45 करोड़ कमा सकती है. मूवी का बजट करीब 100 करोड़ बताया जा रहा है. बुधवार को रिलीज हुई भारत को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है. सलमान की फिल्म भारत 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं भारत UAE में 121, ऑस्ट्रेलिया में 75 से ज्यादा लोकेशन पर रिलीज हुई है.