ईशा अंबानी की ‘प्री वेडिंग’ सेरेमनी में बैकग्राउंड डांसर बने ‘सलमान खान’, वीडियो वायरल-

Ulta Chasma Uc  :  विश्व के नंबर-1 सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ कर रहे है. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. अब उनकी दोस्ती अब रिश्ते में बदलने जा रही है.

बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान

12 दिसंबर को ईशा और आनंद की शादी मुंबई में होगी. ईशा और आनंद की प्री वेडिंग का जश्न उदयपुर के उदयविलास में चल रहा है. यहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान भी वहां पहुंचे लेकिन यहाँ उनको स्टेज पर ईशा के भाई अनंत अंबानी के पीछे डांस करते हुए पाया गया. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

video: Instagram- shadifever

शनिवार को भगवान श्रीनाथ की महाआरती के बाद फंक्शन शुरू की शुरुआत की गई. जिसके बाद एक के बाद एक देश-विदेश से करीब 1800 सेलेब्रिटीज ने आ कर अपनी परफॉर्मेंस दी. प्री वेडिंग का जश्न 10 दिसंबर यानि आज तक ही चलेगा. इस सेरेमनी को शाहरुख खान होस्ट कर रहे हैं.

पॉप स्टार बेयॉन्स ने मचाया धमाल

इस सेरेमनी में अमेरिकन पॉप स्टार बेयॉन्स ने भी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे कर सबको हैरान कर दिया. बॉलीवुड के साथ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी भी सेरेमनी में पहुंचे.

12 दिसंबर को होगी शादी

अक्टूबर में ही ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान कर दिया गया था. अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- ‘ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी. जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी’.

salman khan background dance performance isha ambani sangeet ceremony
isha ambani 

इससे पहले मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी की सगाई हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से करा चुके हैं. लेकिन उनकी शादी 2019 में होगी. पहले 12 दिसंबर को ईशा और आनंद की शादी होगी.

web title- salman khan background dance performance isha ambani sangeet ceremony

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें