शादी के बंधन में बंधे मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी ‘साइना नेहवाल’ और ‘पारुल्ली कश्यप’

Ulta Chasma Uc  :  शादी करने का जुनून अब बॉलीवुड के साथ साथ खेल जगत में भी शुरू हो गया है. शुक्रवार को बैडमिंटन की दुनिया की मशहूर खिलाड़ी साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने शादी कर ली है. शादी करने के बाद साइना ने शादी की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ’ जस्ट मैरिड’

saina nehwal parupalli kashyap wedding in haidrabad many celebrities to attend reception
saina nehwal parupalli kashyap wedding

साइना और कश्यप ने बड़े ही सिंपल और सादगीपूर्ण तरीके से शादी की है. लेकिन रिसेप्शन पार्टी में ऐसा नहीं होगा रविवार को उनका ग्रैंड रिसेप्शन किया जायेगा, इसमें कई हस्तियां शामिल होंगी. दोनों स्टार बैडमिंटन खिलाड़ियों का अफेयर 10 साल से चल रहा था. अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं.

साइना नेहवाल और पी. कश्यप का सफर

हैदराबाद के पी कश्यप को साल 2012 में भारत सरकार ने अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया था. कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57 नंबर पर हैं. कश्यप ने 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक भी जीता था.

17 मार्च 1990 को जन्मीं साइना पहली बार तब सुर्ख़ियों में आईं जब 2003 में उन्होंने चेक ओपन में जूनियर टाइटल जीता. साइना अबतक 20 खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं. वर्ल्ड रैंकिंग में साइना 10 नंबर पर हैं. साइना ने ओलिंपिक (2012) में कांस्य पदक जीता था. हाल ही के गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में साइना नेहवाल ने पीवी सिंधु को हराकर गोल्ड जीता था.

saina nehwal parupalli kashyap wedding in haidrabad many celebrities to attend reception

साइना और कश्यप ने शादी हैदराबाद के ऑरिअन विला में की है. यहाँ दोनों परिवार से केवल 40 सदस्य ही शामिल हुए थे. शादी का रिसेप्शन 16 दिसंबर यानी संडे को होगा. रिसेप्शन में कई हस्तियों के पहुंचने का अनुमान है.

सोशल मीडिया पर टूट पड़े फैंस

शादी के बाद जैसे ही दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी फ़ोटो शेयर की तो उनके फैंस के ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. सभी ने बधाइयों का अम्बार लगा दिया. कश्यप ने शादी में लाइट पिंक कलर का एंडो वेस्टर्न सूट (पैजामा कुर्ता और सदरी) पहन रखा था. और साइना ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहन रखा था. दोनों ही उसमे खूबसूरत लग रहे थे.

ख़ास बात तो ये है की अपनी शादी करने के बाद साइना शाम को मुंबई में हो रहे ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के रिसेप्शन पार्टी में भी पहुंची. जिसकी फ़ोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं थी.

इससे पहले क्रिकेटर विराट कोहली बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से शादी कर चुके हैं. उसके बाद दीपिका और रणवीर, प्रियंका और निक जोनास की भी शादी हो चुकी है.

web title- saina nehwal parupalli kashyap wedding in haidrabad many celebrities to attend reception

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.