रिलीज हुआ फिल्म ‘सिम्बा’ का ट्रेलर, दमदार डायलॉग के साथ ‘रणवीर’ ने मारी एंट्री

Ulta Chasma Uc  :  बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें रणवीर सिंह एक लालची इंस्पेक्टर भालेराव की भूमिका में दिखेंगे. इस ट्रेलर में आपको ऐक्शन हीरो अजय देवगन भी देखने को मिल जायेंगे. आने वाली इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. रणवीर सिंह ऐसे इंस्पेक्टर हैं जो पैसों के लिए ही काम करते हैं. जिसमें रणवीर ने एक डायलॉग बोला है, मैं पुलिसवाला बना सिर्फ पैसा कमाने के लिए. रोबिनहुड बनकर दूसरे की मदत करने ले लिए नहीं.

Rohit Shetty film simba trailer release ranveer singh sara ali khan
मैं पुलिसवाला बना सिर्फ पैसा कमाने के लिए

ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन से होती है जिसमें वो अपनी सिंघम की कहानी बता रहे होते है. अजय बताते हैं शिवगढ़ जहां एक तरफ मैं अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से कर रहा था. वहीं दूसरी तरफ एक बच्चा मेरी तरह पुलिसवाला बनना चाहता था. लेकिन उसका मकसद कुछ और ही था.

अजय यहाँ बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की जिसके बाद ट्रेलर में उनकी दौड़ते हुए एंट्री होती है और लोग सिम्बा सिम्बा चिल्ला रहे होते हैं. रणवीर कहते हैं ये कलयुग है कलयुग यहाँ सिर्फ लोग अपने मतलब के लिए जीते हैं. करीब 3 मिनट के ट्रेलर में सारा अली खान भी चंद सैकंड्स के लिए अपनी अदाओं के साथ नज़र आईं.

-----

एक सीन में सोनू सूद रणवीर से कहते नजर आते हैं. तीन कुत्ते बांधके रखे हैं मैंने, उनको पेडीग्री देता है और चौथा कुत्ता तू, नोट देता है तेरेको. जिसके बाद भालेराव (रणवीर सिंह) अपनी मुंहबोली बहन का रेप करने वाले रेपिस्ट को मार देता है. ये सभी बदमाश सोनू सूद के भाई होते हैं.

-----

रणवीर से एक सिपाही भी कहता दिख रहा है की जब तक इन रेपिस्टों को पुलिसवाले ठोकेंगे नहीं ना, तब तक कुछ नहीं बदलने वाला है. आपको बतादें ये दमदार फिल्म साल 2018 के आखिरी वीकेंड 28 दिसम्बर को रिलीज होगी. ट्रेलर में एक आईटम सॉन्ग भी दिख रहा है जिसमें रणवीर भी मस्ती में झूमते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो सौ: यूट्यूब चैंनल Reliance Entertainment

Web Title :  Rohit Shetty film simba trailer release ranveer singh sara ali khan

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.

-----